scriptAttack on the police, the addict broke the dial 100 | पुलिस पर अटैक,नशेडी ने डायल तोड़ी, पुलिस को पीटा | Patrika News

पुलिस पर अटैक,नशेडी ने डायल तोड़ी, पुलिस को पीटा

जलालपुर में दंपति के बीच विवाद रोकने पहुंची थी डायल 100

ग्वालियर

Published: May 17, 2022 02:07:15 am

ग्वालियर। नशे में धुत होकर पत्नी को पीट रहे नशेड़ी को काबू करने पहुंची डायल 100 पिट गई। नशेबाज ने पुलिस को सामने देखकर आपा खो दिया। लाठी से गाड़ी का कांच तोड़ दिया। उसमें तैनात सिपाहियों में भी ल_ जड़ दिए।
Dial 100 had reached to stop the dispute between the couple
पुलिस पर अटैक,नशेडी ने डायल तोड़ी, पुलिस को पीटा
23 दिन में डायल 100 पर हमले की दूसरी और 6 महीने में चौथी वारदात है। पुलिस पर हमले की वारदात जलालपुर में उस रात की है, जब गुना में शिकारी पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या कर रहे थे। पुलिस पर नशेड़ी भारी पड़ गया है। पता चलने पर फोर्स ने जाकर उसे दबोचा। उसे शंट कर नशा उतारा।
डायल 100 (एफआरवी -1) पर हमला जलालपुर में हुआ। वहां रहने वाली मोहनी जाटव ने रात 11:30 बजे डायल 100 कंट्रोल रूम पर फोन कर बताया था पति जनवेद उसे पीट रहा है। उसकी हत्या कर सकता है।
मोहनी की शिकायत पर डायल 100 (एफआरवी -1) एमपी 04 टी 6141 जलालपुर में जनवेद के घर पहुंच गई। उसमें आरक्षक रजनीश शर्मा, कल्याण और चालक दीपक परिहार तैनात थे। जनवेद नशे में धुत था। पुलिसकर्मियों ने घटना के बारे में पूछताछ की तो जनवेद सनक गया। सिपाहियों पर हावी होने की कोशिश की। फिर ल_ उठाकर डायल 100 के कांच पर जड़ दिया।
दोनों आरक्षकों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उनमें भी ल_ जड़ दिए। चालक को भी पीट दिया। इसमें रजनीश को चोट आईं। नशेबाज काबू नहीं आता दिखा तो दोनों सिपाहियों ने थाने को बताया। तब फोर्स जलालपुर पहुंचा। जनवेद को दबोचा।
23 दिन पहले भी हमला
डायल 100 पर एक महीने में दूसरा हमला है। प्याऊ वाली गली, गेंडेवाली सडक़ पर डीजे बंद कराने पहुंची डायल 100 पर तीन रंगबाजों ने हमला कर दिया था। इसके चालक धर्मेन्द्र तोमर का सिर फोड़ दिया था। प्याऊ वाली गली में भूपेन्द्र जाटव के यहां बर्थर्ड पार्टी में देर रात तक डीजे बजने की शिकायत पर डायल पहुंची थी। उसमें सिपाही हवलदार गिरीश पाल और सिपाही जितेन्द्र गुर्जर भी तैनात थे। पुलिसकर्मियों ने डीजे बंद करने के लिए कहा था इस पर रंगबाज हावी हो गए थे।
इनका कहना है
जलालपुर से महिला ने डायल 100 को फोन किया था उसका पति मार पीट कर रहा है। इसलिए डायल 100 वहां गई थी। नशेबाज पुलिस को देखकर बौखला गया। उसने डायल 100 के कांच में डंडा मारा। रोकने पर फोर्स और चालक के साथ भी मारपीट की। आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा है।
सत्येन्द्र सिंह एसआई पुरानी छावनी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबPM Modi in Germany for G7 Summit LIVE Updates: 'गरीब देश पर्यावरण को अधिक नुकसान पहुंचाते हैं, ये गलत धारणा है' : G-7 शिखर सम्मेलन में बोले पीएम मोदीयूक्रेन में भीड़भाड़ वाले शॉपिंग सेंटर पर रूस ने दागी मिसाइल, 2 की मौत, 20 घायल"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिवसैनिकों से बोले आदित्य ठाकरे- हम दिल्ली में भी सत्ता में आएंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.