scriptपुलिस पर अटैक,नशेडी ने डायल तोड़ी, पुलिस को पीटा | Attack on the police, the addict broke the dial 100 | Patrika News

पुलिस पर अटैक,नशेडी ने डायल तोड़ी, पुलिस को पीटा

locationग्वालियरPublished: May 17, 2022 02:07:15 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

जलालपुर में दंपति के बीच विवाद रोकने पहुंची थी डायल 100

Dial 100 had reached to stop the dispute between the couple

पुलिस पर अटैक,नशेडी ने डायल तोड़ी, पुलिस को पीटा

ग्वालियर। नशे में धुत होकर पत्नी को पीट रहे नशेड़ी को काबू करने पहुंची डायल 100 पिट गई। नशेबाज ने पुलिस को सामने देखकर आपा खो दिया। लाठी से गाड़ी का कांच तोड़ दिया। उसमें तैनात सिपाहियों में भी ल_ जड़ दिए।
23 दिन में डायल 100 पर हमले की दूसरी और 6 महीने में चौथी वारदात है। पुलिस पर हमले की वारदात जलालपुर में उस रात की है, जब गुना में शिकारी पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या कर रहे थे। पुलिस पर नशेड़ी भारी पड़ गया है। पता चलने पर फोर्स ने जाकर उसे दबोचा। उसे शंट कर नशा उतारा।
डायल 100 (एफआरवी -1) पर हमला जलालपुर में हुआ। वहां रहने वाली मोहनी जाटव ने रात 11:30 बजे डायल 100 कंट्रोल रूम पर फोन कर बताया था पति जनवेद उसे पीट रहा है। उसकी हत्या कर सकता है।
मोहनी की शिकायत पर डायल 100 (एफआरवी -1) एमपी 04 टी 6141 जलालपुर में जनवेद के घर पहुंच गई। उसमें आरक्षक रजनीश शर्मा, कल्याण और चालक दीपक परिहार तैनात थे। जनवेद नशे में धुत था। पुलिसकर्मियों ने घटना के बारे में पूछताछ की तो जनवेद सनक गया। सिपाहियों पर हावी होने की कोशिश की। फिर ल_ उठाकर डायल 100 के कांच पर जड़ दिया।
दोनों आरक्षकों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उनमें भी ल_ जड़ दिए। चालक को भी पीट दिया। इसमें रजनीश को चोट आईं। नशेबाज काबू नहीं आता दिखा तो दोनों सिपाहियों ने थाने को बताया। तब फोर्स जलालपुर पहुंचा। जनवेद को दबोचा।
23 दिन पहले भी हमला
डायल 100 पर एक महीने में दूसरा हमला है। प्याऊ वाली गली, गेंडेवाली सडक़ पर डीजे बंद कराने पहुंची डायल 100 पर तीन रंगबाजों ने हमला कर दिया था। इसके चालक धर्मेन्द्र तोमर का सिर फोड़ दिया था। प्याऊ वाली गली में भूपेन्द्र जाटव के यहां बर्थर्ड पार्टी में देर रात तक डीजे बजने की शिकायत पर डायल पहुंची थी। उसमें सिपाही हवलदार गिरीश पाल और सिपाही जितेन्द्र गुर्जर भी तैनात थे। पुलिसकर्मियों ने डीजे बंद करने के लिए कहा था इस पर रंगबाज हावी हो गए थे।
इनका कहना है
जलालपुर से महिला ने डायल 100 को फोन किया था उसका पति मार पीट कर रहा है। इसलिए डायल 100 वहां गई थी। नशेबाज पुलिस को देखकर बौखला गया। उसने डायल 100 के कांच में डंडा मारा। रोकने पर फोर्स और चालक के साथ भी मारपीट की। आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा है।
सत्येन्द्र सिंह एसआई पुरानी छावनी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो