scriptहर एक सीरियल के बाद देना होता है ऑडिशन, इगो रखने वालों की मायानगरी में जगह नहीं | Auditions have to be given after every serial, those who keep ego have | Patrika News

हर एक सीरियल के बाद देना होता है ऑडिशन, इगो रखने वालों की मायानगरी में जगह नहीं

locationग्वालियरPublished: Sep 18, 2021 09:57:15 am

Submitted by:

Mahesh Gupta

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी से पत्रिका की बातचीत…

हर एक सीरियल के बाद देना होता है ऑडिशन, इगो रखने वालों की मायानगरी में जगह नहीं

हर एक सीरियल के बाद देना होता है ऑडिशन, इगो रखने वालों की मायानगरी में जगह नहीं

ग्वालियर.

मुंबई में हर सीरियल व फिल्म करने के बाद आपको लम्बी लाइन में लगकर ऑडिशन देना होता है। जिन लोगों में थोड़ा सा भी इगो आ जाता है। उनकी उल्टी गिनती शुरू हो जाती है। मेरे साथ भी ऐसा हुआ। सीता के किरदार में फेमस होने के बाद भी मैंने ऑडिशन दिए और एक के बाद एक शो किए। यह कहना था टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी का। वे शुक्रवार को हजीरा स्थित एक शोरूम के उद्घाटन में ग्वालियर आई थीं। ग्वालियर की खूबसूरती देखने वे रात 8.30 बजे फोर्ट पहुंची। देबीना ने कॅरियर की शुरुआत 2008 में शो ‘मायावी’ से की थी। उन्हें पहचान मायथोलजिक्ल शो ‘रामायण’ से मिली।
फॉलोवर्स ने बोला था- किला जरूर जाएं
देबीना ने कहा कि इंस्टाग्राम पर जब मैंने ग्वालियर आने का वीडियो अपलोड किया तो फॉलोवर्स ने कहा फोर्ट जरूर जाएं। इसीलिए मैंने यह अपॉच्र्युनिटी मिस नहीं की। रात को मैं किले पहुंची और शहर का खूबसूरत नजारा देखा। वाकई बहुत खूबसूरत है ग्वालियर…।
शॉर्ट फिल्म ओटीटी में जल्द होगी रिलीज
मैंने और गुरमीत ने एक शॉर्ट फिल्म की है, जो जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी। इसमें हमारा एकदम डिफरेंट रोल है, जो फैंस को पसंद आएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अभी मैं टीवी शो कर रही हूं। अभी फीचर फिल्म का इरादा नहीं है। बाकि सब समय के हाथ में है।
कोरोना ने एक दूसरे का ख्याल रखना सिखाया
कोविड मुझे और गुरमीत दोनों को हुआ। हमने प्लाज्मा भी डोनेट किया। कोरोना ने एक बात हमें समझा दी। जिंदगी बहुत छोटी है। एक दूसरे का ख्याल हमें रखना चाहिए। कोई ये न सोचे कि ये बीमारी उसे हुई है, मुझे नहीं हो सकती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो