scriptअरुणा आसफ अली के नाम बनाया सभागार | Auditorium named after Aruna Asaf Ali | Patrika News

अरुणा आसफ अली के नाम बनाया सभागार

locationग्वालियरPublished: Nov 13, 2019 12:52:33 am

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

विशाल सभागारों के नाम देश की महान विभूतियों के नाम पर रखने की शृंखला में आइटीएम यूनिवर्सिटी के सिथौली परिसर में एक और सभागार का लोकार्पण किया गया।

अरुणा आसफ अली के नाम बनाया सभागार

अरुणा आसफ अली के नाम बनाया सभागार

ग्वालियर. परिसर के विशाल सभागारों के नाम देश की महान विभूतियों के नाम पर रखने की शृंखला में आइटीएम यूनिवर्सिटी के सिथौली परिसर में एक और सभागार का लोकार्पण किया गया। कार्नोट ब्लॉक में इस नवनिर्मित सभागार को महान स्वतंत्रता सेनानी अरुणा आसफअली को समर्पित किया गया। 550 वें प्रकाश पर्व के अवसर पर इसका उद्घाटन आइटीएम यूनिवर्सिटी की चांसलर रूचि सिंह चौहान ने किया। यह सभागार वातानुकूलित, डेढ़ सौ कुर्सियों और मेजों, प्रोजेक्टर, बेहतर रोशनी से सुसज्जित है। लोर्कापण होने के बाद स्कूल ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन के स्टूडेंट्स द्वारा अरुणा आसफ अली पर बनाई गई शार्ट फि ल्म का भी प्रदर्शन किया गया। उद्घाटन अवसर पर आइटीएम के फाउंडर चांसलर रमाशंकर सिंह, चांसलर रूचि सिंह चौहान, प्रो चांसलर, डॉ दौलत सिंह चौहान, रजिस्ट्रार ओमवीर सिंह आदि उपस्थित रहे।
नाटक ‘मोनिया द ग्रेट’ का आयोजन कल
आर्टिस्ट्स कंबाइन ग्वालियर की ओर से महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवरसर पर हिंदी नाटक ‘मोनिया द ग्रेट’ का आयोजन दाल बाजार स्थित नाट्य मंदिर में 14 नवंबर को शाम 7 बजे से किया जाएगा। इसके लेखक शकील अख्तर और निर्देशक रवि आफले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो