ऑटो में मीटर न चले तो कलेक्टर को वाट्सएप पर करें शिकायत

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में लिया निर्णय, शिकायत के लिए ऑटो का नंबर व फोटो भेजें। 

ग्वालियर। शहर में चलने वाले ऑटो चालकों को अब जानबूझकर ऑटो का मीटर बंद रखना महंगा पड़ सकता है। जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार कलेक्टर डॉ.संजय गोयल ने शहरवासियों से ऐसे ऑटो चालकों के विरुद्ध उनके और एडीएम के वाट्सएप नंबर पर शिकायत करने की सलाह दी है।


    एडीएम शिवराज वर्मा ने बताया कि 19 मई को हुई जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में सदस्यों ने शहर में चलने वाले ऑटो चालकों के द्वारा ऑटो का मीटर बंद रख सवारियों से मनमाना किराया लिए जाने की शिकायत की गई थी और जब सवारी द्वारा मीटर चालू करने की बात कही जाती है तो ऑटो चालकों द्वारा ऑटो ले जाने से मना कर दिया जाता है। इस शिकायत पर कलेक्टर डॉ.संजय गोयल ने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारियों को ऑटो मीटर चैकिंग करने के लिए विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही आमजन से भी ऐसे ऑटो चालक जिनके द्वारा मीटर बंद रखे गए हैं या सवारी ले जाने से मना कर रहे हैं तो उनकी शिकायत कलेक्टर के वाट्सएप नंबर 94069-32033 और एडीएम शिवराज वर्मा के वाट्सएप नंबर 94069-47317 पर करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि आम लोगों के द्वारा की गई शिकायत में ऑटो का नंबर और उसका फोटो डालकर भेजा जा सकता है। जिला प्रशासन की ओर से ऐसे ऑटो चालकों के विरूद्ध त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।


सीएनजी पंप स्थापित होंगे: कलेक्टर डॉ.संजय गोयल ने शहर में सीएनजी के माध्यम से चलाए जाने वाले वाहनों को प्रोत्साहित करने का निर्णय लिया गया है। 
Show More
rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned