ट्रायथलॉन में अविकल्प बने चैंपियन

जिला ट्रायथलॉन एवं एकवॉथलॉन प्रतियोगिता का आयोजन नगर निगम के तरण पुष्कर पर किया गया। प्रतियोगिता में जूनियर और सीनियर वर्ग में खिलाडिय़ों ने भाग लिया।

ग्वालियर. ट्रायथलॉन के बालक वर्ग के सीनियर वर्ग में अविकल्प शर्मा ने सब को पछाडकऱ पहला स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता का उद्घाटन सांसद विवेक शेजवलकर ने किया। अध्यक्षता भाजपा नेता रामेश्वर भदौरिया ने की। जिला ट्रायथलॉन एवं एकवॉथलॉन प्रतियोगिता का आयोजन नगर निगम के तरण पुष्कर पर किया गया। प्रतियोगिता में जूनियर और सीनियर वर्ग में खिलाडिय़ों ने भाग लिया। इस अवसर पर लेवल वन कोच सचिन पाल, राजेन्द्र शर्मा, मानवेन्द्र सिंह चौहान आदि उपस्थित थे।
परिणाम: ग्रुप-4-बालक: सौजन्य शर्मा-प्रथम, बालिका वर्ग: लमह अरजरिया-प्रथम, यला शर्मा-द्वितीय, ईदीतिरी बंसल-तृतीय, गुप-3 बालक वर्ग: वत्सल शुक्ला-प्रथम, भावांश कुमार-द्वितीय, शिवम कुशवाह-तृतीय, बालिका वर्ग: लवानिया वाजपेयी-प्रथम, भूमि पाल-द्वितीय, प्रियम गुप्ता-तृतीय, गुप-2 बालक: शौर्य शुक्ला प्रथम, यशवर्धन सिंह जादौन--द्वितीय, हर्षित गौतम-तृतीय, बालिका: टीना माहौर-प्रथम, अन्नया फुलकर-द्वितीय,
गुप-1-बालक वर्ग: अलंकृत अवस्थी-प्रथम, बालिका वर्ग: मनु जलज-प्रथम, निमिषा शर्मा-द्वितीय, असमिता जादौन-तृतीय।
ट्रायथलान परिणाम सीनियर: अविकल्प शर्मा-प्रथम, हर्षवर्धन वर्मा-द्वितीय, प्रियॉशु सिंह तोमर-तृतीय

हर्षिता ने रजत और अभिषेक ने कांस्य जीता
उज्जैन में आयोजित 65वीं राज्य स्तरीय फील्ड आर्चरी शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में देहली पब्लिक वल्र्ड स्कूल के खिलाड़ी हर्षिता रावत ने अंडर-14 बालिका वर्ग के कंपाउंड राउंड के व्यक्तिगत मुकाबले में रजत पदक और अभिषेक सिंह यादव ने अंडर-14 बालक वर्ग के इंडियन राउंड के टीम मुकाबले में कांस्य पदक जीता। हर्षिता रावत का राष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ। यह जानकारी कोच प्रवीन रावत ने दी। हर्षिता को स्कूल संचालिका सोनल सिंह व प्राचार्य अनीता सेठ ने बधाई दी।

Avdhesh Shrivastava
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned