डिफरेंट कैटेगरी में टीमों को पुरस्कार

सिंधिया स्कूल फोर्ट में चल रहे मॉडल यूनाइटेड नेशन के अंतिम दिन रविवार को सिंगल सेशन रखा गया। इसमें सभी कमेटियों को भंग कर दिया गया। सिंधिया स्कूल के ब्रास बैंड की मनमोहक प्रस्तुति हुई।

ग्वालियर. सिंधिया स्कूल फोर्ट में चल रहे मॉडल यूनाइटेड नेशन के अंतिम दिन रविवार को सिंगल सेशन रखा गया। इसमें सभी कमेटियों को भंग कर दिया गया। सिंधिया स्कूल के ब्रास बैंड की मनमोहक प्रस्तुति हुई। इसके बाद डिफरेंट कैटेगरी में बेस्ट परफॉर्म करने वाली टीमों को पुरस्कृत किया गया। सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मॉडल यूनाइटेड नेशन में वेल्हम ब्वॉयज स्कूल देहरादून की टीम विजयी रही, जबकि सिंधिया स्कूल को दूसरा स्थान मिला।

ये रहा रिजल्ट

इंटरनेशनल प्रेस के लिए बेस्ट जर्नलिस्ट- सुयश बंसल

लोकसभा के लिए बेस्ट डेलीगेट- आरवी गुप्ता

यूनाइटेड नेशनल जनरल असेम्बली बेस्ट डेलीगेट- राधिका विचित्रा

फीफा बेस्ट डेलीगेट-संश्रय धोरावत

यूनाइटेड नेशनल ह्यूमन कमीशन बेस्ट डेलीगेट अर्णव गोयल

यूनाइटेड नेशन वुमन बेस्ट डेलीगेट श्रेयांश जिंदल

आइएइए बेस्ट डेलीगेट अनघ घोष।

प्रतिभाओं का सम्मान 14 को

ग्वालियर. एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती के अवसर पर 14 नवंबर को सुबह 10 बजे डीडी मॉल स्थित फूड कोर्ट में प्रतिभाओं को बालश्री मि_न लाल चौधरी सम्मान से नवाजा जाएगा। इस आयोजन में 5 साल से 14 साल तक के बच्चे भाग ले सकते हैं। सोसायटी के अध्यक्ष संजय क_ल ने बताया कि इस आयोजन में वह बच्चे भी भाग ले सकते हैं, जिन्होंने किसी भी नेशनल व राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में अपना नाम रोशन किया हो। इसके लिए आवेदन लोहिया बाजार स्थित एसके फ र्नीचर में किए जा सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 13 नवंबर रखी गई है। यह आयोजन इसकी अंतिम दिनांक 13 नवंबर रखी गई है।

Harish kushwah
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned