scriptभाजपा में जाने पर दिग्गज विधायक बोले, मैं कांग्रेस पार्टी का ऋणी हूं और अंतिम सांस तक रहूंगा | Babulal Jandel said, I am indebted to congress party | Patrika News

भाजपा में जाने पर दिग्गज विधायक बोले, मैं कांग्रेस पार्टी का ऋणी हूं और अंतिम सांस तक रहूंगा

locationग्वालियरPublished: Jan 23, 2020 05:57:42 pm

Submitted by:

monu sahu

पत्रकारों से चर्चा कर कहा भाजपा में जाने का जो भ्रामक प्रचार कर रहे हैं, मैं उन्हें समय आने पर दूंगा जवाब

Babulal Jandel said, I am indebted to congress party

दिग्गज विधायक बोले मैं कांग्रेस पार्टी का ऋणी हूं और अंतिम सांस तक रहूंगा

ग्वालियर। भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ मंच साझा करने और उनके पैर छूने को लेकर इन दिनों चर्चा में चल रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता व वर्तमान विधायक बाबू जंडेल की मुसीबत कम नहीं हो रही है। जिसके चलते उन्होंने बुधवार को एक प्रेस रिलीज में कहा कि मेरे भाजपा में जाने का जो लोग भ्रामक प्रचार कर रहे हैं, उनकी मैं निंदा करता हूं और ऐसे लोगों को समय पर आने पर उचित जवाब दूंगा।
बीच सड़क पर मची चीख पुकार और चंद मिनट में चली गई एक ही परिवार के छह लोगों की जान

यहां बता दें कि बीते दिनों श्योपुर और कराहल दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रात करीब 11 बजे कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल से मिलने उनके घर पहुचे। जहां कांग्रेस विधायक ने उनके पैर छुए, साथ ही दोनों ही नेताओं में काफी देर तक बातचीत भी होती रही। इसके बाद कुछ लोगों ने कांग्रेस विधायक का भ्रामक प्रचार किया और अफवाह उड़ा दी कि वह भाजपा में जा रहे हैं। इसके बाद विधायक बाबू जंडेल ने बुधवार को एक प्रेस रिलीज में कहा कि यह सब अफवाह है और में हमेशा कांग्रेस के साथ हूं और रहुंगा।
सुभाषचंद्र बोस जयंती 2020 : प्रदेश में यहां भेष बदलकर रहे थे नेताजी सुभाष बोस, यह थी खास वजह

यह कहा कांग्रेस विधायक जंडेल ने
प्रेस रिलीज में विधायक बाबू जंडेल ने कहा कि मेरे भाजपा में जाने का जो लोग भ्रामक प्रचार कर रहे हैं, उनकी मैं निंदा करता हूं और ऐसे लोगों को समय पर आने पर उचित जवाब दूंगा। जंडेल ने कहा कि मेरा पूरा जीवन कांग्रेस के लिए समर्पित है और समर्पित रहेगा। मैं कांग्रेस पार्टी का ऋणी हूं जिसने मुझ जैसे सामान्य व पिछड़े व्यक्ति को इस पद पर पहुंचाया है। मैं अपनी अंतिम सांस तक कांग्रेस पार्टी के हित व उसकी रक्षा के लिए हमेशा संघर्ष करता रहूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो