scriptट्रेडिशनल एंड रॉयल लुक के लिए बनारसी ब्रोकेड पैटर्न | Banarasi brocade pattern for traditional and royal look | Patrika News

ट्रेडिशनल एंड रॉयल लुक के लिए बनारसी ब्रोकेड पैटर्न

locationग्वालियरPublished: Oct 08, 2019 04:36:29 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

फेस्टिव सीजन के लिए मार्केट अपडेट, मिल रहीं कई वैरायटीज

ट्रेडिशनल एंड रॉयल लुक के लिए बनारसी ब्रोकेड पैटर्न

ट्रेडिशनल एंड रॉयल लुक के लिए बनारसी ब्रोकेड पैटर्न

लेडीज एवं सिटी गल्र्स के लिए फेस्टिवल सीजन स्टार्ट हो चुका है। त्योहारों में अट्रैक्टिव दिखने के लिए सिटी गल्र्स और लेडीज की तैयारी भी पूरी हो चुकी है। फेस्टिव सीजन के लिए जहां ड्रेसेस का मार्केट रेडी हो चुका है, वहीं सिटी गल्र्स इस खास त्योहार के लिए अपने डिजाइनर्स से स्पेशल डे्रस भी रेडी करवा रही हैं। इस फेस्टिव सीजन में सिटी गल्र्स की पसंद ब्रोकेड बनारसी के रूप में नजर आ रहा है। दिखने में हैवी बट ईजी टू कैरी के कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखते हुए यह पैटर्न सिटी गल्र्स की पसंद में टॉप पर है।


फैशन एक्सपर्ट का कहना है कि सिटी गल्र्स को ट्रेडिशनल लुक के लिए सिर्फ डिजाइनर ड्रेसेज ही काफी नहीं होती, बल्कि ज्वेलरी भी खास होनी चाहिए। इसेमें बनारसी आउटफिट्स के साथ आप लोटस झुमके या बड़े बूंदे भी ट्राई कर सकती हैं। वाइट कलर इन दिनों ट्रेंड में है ऐसे में ब्रोकेड कुर्ते के साथ गोल्डन झुमके और गोल्डन क्लच बेस्ट कॉम्बीनेशन है।


कैजुअल और ए लाइन कुर्तीज : हाई-लो कुर्ती, असिमेट्रिक कुर्ती, ए-लाइन कुर्ती, अनारकली के साथ फ्लेयर्ड कुर्ती भी फेस्टिव सीजन में कम्फर्ट लुक देने का काम करती है। इसके साथ पलाजो का यूज आपको परफेक्ट लुक देगा।
सेलिब्रेटीज लुक से इंस्पायर्ड : इन दिनों सिटी गल्र्स और लेडीज ऐसे ही फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हैं, जो कि उन्हें सेलिब्रेटीज जैसा लुक ही देने का काम करे। हाल फिलहाल में ब्रोकेड बनारसी का टें्रड आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस में दिखाई दे रहा है। ऐसे में फेस्टिवल सीजन में इसी पैटर्न में लोगों की डिमांड बनी हुई है।

ऑफ वाइट ब्रोकेड फ्रिल अनारकली पैटर्न
गोल्डन कुर्ती के साथ घाघरा पेंट्स
केसरी रंग की ब्रोकेड शार्ट कुर्ती के साथ शरारा
पेस्टल पीच लॉन्ग ब्रोकेड कुर्ता विद स्लिट
रेड ब्रोकेड कुर्ता ब्रोकेड चूड़ीदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो