scriptलेडी डकैत चंदा ने चंदन गड़रिया से अपने रिश्तों का किया खुलासा, बताया वो रिश्ता की सुनने वाले चौंक गए | bandit queen chanda gadriya revealed her relation with chandan gadriya | Patrika News

लेडी डकैत चंदा ने चंदन गड़रिया से अपने रिश्तों का किया खुलासा, बताया वो रिश्ता की सुनने वाले चौंक गए

locationग्वालियरPublished: Dec 19, 2017 03:53:02 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

शिवपुरी जेल में विचाराधीन कैदी महिला डकैत चंदा गड़रिया का इन दिनों जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

bandit queen, chanda gadriya, gadriya gang, chamnda gadriya exclusive interview, dacoit in chambal, lady dacoit, lady dacoit interview, chanda gadriya and chandan gadriya, gwalior news, gwalior news in hindi, shivpuri news, mp news

ग्वालियर/शिवपुरी। शिवपुरी जेल में विचाराधीन कैदी महिला डकैत चंदा गड़रिया का इन दिनों जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल में भर्ती चंदा गड़रिया ने सोमवार को कुछ मीडियाकर्मियों पर भड़ास निकालते हुए कहा कि चंदन गड़रिया मेरा पति नहीं मेरा भाई था। उसने कहा कि चंदन से मेरे संबंध के बारे में मीडिया गलत खबरें प्रकाशित करती रही।

 

बोल सुन नहीं सकने वाला कान्हा ने आखिरी बार कहा था कुछ इशारे में फिर दो दिन बाद मिली उसकी लाश

अस्पताल में चादर सिर तक ढांकने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए चंदा ने कहा कि मुझे पुलिस ने झूठा फंसाया है और मीडियावाले भी मेरे बारे में बिना पता किए झूठी कहानी प्रकाशित करते रहे। बातचीत करने से परहेज करती चंदा ने मुठभेड़ में मृत हुए चंदन गड़रिया से अपना रिश्ता भाई-बहन का बताया। जबकि मीडिया उसे उसकी प्रेमिका बताती रही।पुलिस ने चंदा पर जो केस दर्ज किया है, उसमें आरोप है कि पति को छोड़ कर चंदा, डकैत चंदन गड़रिया की गैंग में शामिल हुई थी। चंदा महज 6 4 दिन के डकैत जीवन में सुर्खियों में आ गई थी। पकड़े जाने के बाद चंदा ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसकी शादी वीरपाल से हुई थी।

 

अगर आपका हैं बैंक में अकाउंट और रखते हैं आधार कार्ड तो ये खबर आपके काम की है, पढ़ें

चंदा का ससुर उसे टॉर्चर करता था, आखिरकार चंदा को मायके में आने का मौका मिला। वहां उससे मिलने ममेरा भाई डकैत चंदन आने लगा। चंदा ने चंदन को ससुराल में अपने टॉर्चर की बात बताई। चंदन ने उसके प्रति सहानुभूति जताते हुए नजदीकियां बढ़ाई तथा सपने दिखा कर कहा तुम हमारी गैंग में आ जाओ। पुलिस के अनुसार चंदन ने चंदा को सब्जबाग दिखाए थे कि दोनों मिलकर गैंग चलाएंगे तथा किडनैप की फिरौती से पैसा वसूलेंगे। पैसा जमा हो जाएगा और चंदा फूलनदेवी की तरह बैंडिट क्वीन के तौर पर मशहूर हो जाएगी।

 

पुलिस कस्टडी में चल रहा इलाज
चंदा गड़रिया को पुलिस कस्टडी में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार को जुकाम-खांसी से परेशान चंदा को पुलिसकर्मी अस्पताल लेकर आए थे तथा डॉक्टर आरएस रावत को चैकअप कराने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चंदा को जिस वार्ड में भर्ती किया गया उसी के बाहर पुलिसकर्मी तैनात हैं। डकैत चंदा, कु?यात चंदन गडरिया गैंग की सदस्य रही है, जो पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो साल पहले मारा गया था। तत्समय चंदा भाग निकली थी जिसे पुलिस ने बाद में बंदी बनाया और अब वह जेल में बंद है।

ट्रेंडिंग वीडियो