scriptदूल्हे ने अपनी शादी में किया भाजपा और सिंधिया पर हमला, बोली बड़ी बात | before by election messages on marriage card bjp and scindia news | Patrika News

दूल्हे ने अपनी शादी में किया भाजपा और सिंधिया पर हमला, बोली बड़ी बात

locationग्वालियरPublished: Jun 15, 2020 04:04:28 pm

Submitted by:

Manish Gite

उपचुनाव से पहले दूल्हे ने शादी के कार्ड पर लिखा राजनीतिक संदेश, कहा- जनता सबक सिखाएगी

01_1.png

,,

 

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में हाल ही में आडियो-वीडियो (audio video) की राजनीति के बीच एक अलग ही मामला सामने आया है। उपचुनाव से पहले एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। इसमें ‘जय कांग्रेस विजय कांग्रेस’ का संदेश लिखकर भाजपा और सिंधिया खेमे पर निशाना साधा गया है। शादी के मंडप से वीडियो जारी कर दूल्हा बने अजय दहेलवार ने कहा कि सिंधिया के 22 विधायकों को प्रदेश की जनता सबक सिखाएगी, एक बार फिर कमलनाथ की सरकार बनेगी।

https://youtu.be/rVnFbzmJc3Y
03_1.png

 

ग्वालियर के ठाटीपुर, लश्कर क्षेत्र में दहेलवार परिवार में यह शादी समारोह चल रहा है। कांग्रेस नेता अजय दहेलवार की शादी का यह कार्ड है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘जय कांग्रेस विजय कांग्रेस’। अजय की शादी का कार्ड वायरल होने पर जब पत्रिका ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि वे इस कार्ड के जरिए यह संदेश देना चाहते हैं कि भाजपा के धोखे में न आएं, कांग्रेस ही सभी के हित की पार्टी है।

दूल्हा बने अजय दहेलवार ने पत्रिका को भेजे वीडियो संदेश में कहा है कि कांग्रेस से टूटकर 22 लोगों ने जनता को धोखा दिया है। अजय ने कहा कि भाजपा ने किसी नेता को धोखा नहीं दिया है, जनता को ही धोखा दिया है, जिसके परिणाम आने वाले उपचुनाव मे देखने को मिलेंगे।

 

दूल्हे ने की अपील

कांग्रेस नेता दहेलवार ने कहा कि मैं इस समय शादी के मंडप में हूं और सभी से अपील करता हूं कि पार्टियों को समझें कि कौन सी पार्टी सही है और कौन सी धोखेबाज। दहेलवार ने इस कार्ड के जरिए क्षेत्र के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पद के लिए सिंधिया के 22 विधायकों ने सत्ता के लालच में यह धोखा दिया है, जनता ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी। इस शादी कार्ड की जमकर चर्चा हो रही है, लोग इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रहे हैं।

 

02.png

15 सालों से भ्रष्टाचार कर रही थी भाजपा
दहेलवार ने कहा कि पिछले 15 सालों से भ्रष्टाचार कर रही भाजपा की सरकार को कांग्रेस ने उखाड़ फेंका था, लेकिन बागी होकर 22 विधायकों ने जनता को धोखा दे दिया। इस कारण कमलनाथ सरकार गिर गई। आज प्रदेश की हालत बहुत बुरी हो गई है। दूल्हे ने कहा कि आने वाले उपचुनाव में प्रदेश की जनता इन बागियों को सबक सिखाएगी, मैंने जनता को मैसेज देने के लिए अपने शादी के कार्ड पर यह सारी बातें लिखी है। कमलनाथ की सरकार एक बार फिर बनेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो