scriptभारत बंद को लेकर पुलिस अलर्ट,चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर | Bharat Bandh on march 5 mp on high alert | Patrika News

भारत बंद को लेकर पुलिस अलर्ट,चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

locationग्वालियरPublished: Mar 05, 2019 01:06:54 pm

Submitted by:

monu sahu

भारत बंद को लेकर पुलिस अलर्ट,चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

high alert

भारत बंद को लेकर पुलिस अलर्ट,चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

ग्वालियर। मंगलवार को भारत बंद के ऐलान ने पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं। सोमवार को सोशल मीडिया पर बंद का मैसेज सामने आने पर पुलिस इंतजाम में जुट गई । संविधान बचाओ संघर्ष समिति, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा 10 प्रतिशत आर्थिक आरक्षण, विश्वविद्यालयों में 13 प्वॉइंट रोस्टर व्यवस्था समाप्त कर 200 प्वॉइंट रोस्टर चालू करने और ईवीएम से मतदान के विरोध में बंद करा रहा है। बंद के दौरान कानून व्यवस्था नहीं बिगड़े इसलिए सुबह 6 बजे से पुलिस सडक़ पर आएगी। इस दौरान उपनगर मुरार इलाके में सुरक्षा सबसे कडी की गई है।
यहां एक सीएसपी सहित पांच निरीक्षकों को फोर्स सहित डयूटी पर लगाया गया है। बताया गया है कि बंद कराने वाले फूलबाग गेट पर इक_ा हो सकते हैं इसलिए फूलबाग चौराहे पर सीएसपी सहित दो निरीक्षक फोर्स सहित रहेंगे। वहीं कलेक्टर भरत यादव ने बताया कि उन्हें ज्ञापन देने के लिए कुछ संगठन आएंगे। भारत बंद और ग्वालियर बंद जैसा कोई भी मामला नहीं है।
चप्पे चप्पे पर नजर
डबरा में सोशल मीडिया में वायरल हुए बंद के एलान को लेकर प्रशासन की चाकचौबंद व्यवस्था रही। पूरा बाजार खुला रहा। हालांकि हर चौराहे के अलावा संवेदनशील एरिया में पुलिस बल तैनात किया गया था। मालूम हो कि दो अप्रैल को बिगड़े हालात के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया और प्रशासन की हर घटनाक्रम पर पूरी नजर थी। साथ ही चप्पे चप्पे पर पुलिस की नजर भी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो