scriptशहर में पहली बार होगी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग फिल्म, नाम है ‘फाइव राइफल’….. | bhojpuri film five rifle shooting in gwalior | Patrika News

शहर में पहली बार होगी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग फिल्म, नाम है ‘फाइव राइफल’…..

locationग्वालियरPublished: Jul 12, 2019 07:17:21 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

रिवेंज पर आधारित है फिल्म ‘फाइव राइफल’…..
 

bhojpuri film five rifle shooting in gwalior

शहर में पहली बार होगी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग फिल्म, नाम है ‘फाइव राइफल’…..

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में पहली बार भोजपुरी फिल्म ‘फाइव राइफल’ की शूटिंग सितंबर में होने जा रही है। इसके लिए टीम ने लोकेशन फाइनल कर ली है। यह फिल्म रिवेंज पर आधारित होगी, जिसमें पांच लीड एक्टर होंगे। इनमें से एक हीरो भिंड के मोहन सिंह को सिलेक्ट किया गया है, जो ग्वालियर में ही रह रहे हैं। इस फिल्म के लिए लोकेशन देखने भोजपुरी फिल्मों के डायरेक्टर रवि सिन्हा ग्वालियर आए। उनके साथ सिंगर राज शर्मा भी थे। उन्होंने तिघरा डैम, ग्वालियर फोर्ट, इटालियन गार्डन आदि लोकेशन देखी, जिन्हें फिल्म के लिए फाइनल भी की।

लोकल आर्टिस्ट को भी मिलेगा मौका

भोजपुरी फिल्म हथकड़ी का सीक्वल हाल ही में रवि सिन्हा ने कथकड़ी-2 तैयार की है, जो दिवाली में रिलीज होगी। इसके अलावा 20 साल के कॅरियर में 30 से अधिक फिल्में बना चुके रवि जल्द ही ग्वालियर में ऑडिशन लेंगे, जिसमें ग्वालियर के टैलेंट को फिल्म में काम करने का मौका दिया जाएगा। इसके लिए टीम अगस्त में ग्वालियर आएगी।

यह भी पढ़ें

इस बार गुरु पूर्णिमा पर पड़ रहा है यह विशेष योग,जानिए

एक्टर के बारे में

मोहन सिंह भिंड से बिलांग करते हैं, उनके पिता एक किसान हैं। उन्हें शुरू से मॉडलिंग का शौक रहा। इसलिए उन्होंने जेडी इंस्टीट्यूट से मॉडलिंग का कोर्स किया। इसके बाद कुछ शॉर्ट फिल्में भी कीं। भोजपुरी फिल्म में काम करने का यह उनका पहला मौका है। इसके लिए उनके पास दो माह का समय है, जिसमें वह भोजपुरी सीखेंगे।

अप्रेल 2020 में रिलीज होगी फिल्म
भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी, रवि किशन को अपनी कई फिल्मों में ले चुके रवि सिन्हा का कहना है कि मेरे प्रोजेक्ट में अभी तीन फिल्में हैं, जिनमें से एक की शूटिंग मैं ग्वालियर चंबल संभाग में करूंगा। शूटिंग में लगभग एक माह का समय लगेगा। इस दौरान हमारी टीम ग्वालियर में ही रुकेगी। यह फिल्म अप्रेल 2020 तक रिलीज होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर ली गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो