scriptबाइक से आए बदमाशों ने की दिनदहाड़े फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश | Bike miscreants firing in broad daylight, miscreants caught in CCTV | Patrika News

बाइक से आए बदमाशों ने की दिनदहाड़े फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

locationग्वालियरPublished: Mar 04, 2021 12:37:20 am

Submitted by:

Vikash Tripathi

मुरैना. शहर की केशव कॉलोनी में बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे तीन बाइक सवार बदमाश आए और उनमें से पीछे बैठे एक बदमाश ने कट्टे से हवाई फायर कर दशहत फैलाई। रहवासी राजकुमार तिवारी ने १०० डायल पुलिस को सूचना दी। जिस पर सहायक उप निरीक्षक जेपी शर्मा एक अन्य आरक्षक के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

बाइक से आए बदमाशों ने की दिनदहाड़े फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

बाइक से आए बदमाशों ने की दिनदहाड़े फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

राजकुमार तिवारी ने मौके पर पहुुंचे सहायक उप निरीक्षक जेपी शर्मा को बताया कि बाइक सवार एक महीने पहले भी आए थे और पथराव कर हमारे मकान के कांच तोड़ गए थे। उसने बताया कि वह बाजार से आ रहा था पीछे से तीन बाइक सवार बदमाश मुंह बांधे हुए आए और जैसे ही घर के अंदर घुसा तभी पीछे से एक ने फायर किया और भाग गए। बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं।
सीएसपी को जानकारी नहीं, टीआई का मोबाइल बंद
केशव कॉलोनी में हुई फायरिंग के बारे में जब सीएसपी राजेन्द्र रघुुवंशी को फोन किया तो बोले घटना के बारे में ानकारी नहीं हैं, पता करता हूं वहीं जब शहर कोतवाली टीआई आरती चराटे से पत्रिका ने बात करना चाही तो उनका मोबाइल बंद था। शहर के लिए दोनों ही जिम्मेदार अधिकारी हैं, इसके बावजूद घटना के बारे में जानकारी तक नहीं है।
सब्जी मंडी में हुई शराब तस्करों में गैंगवार, तीन आरोपी कट्टा सहित
मंगलवार की रात े सब्जी मंडी में शराब तस्करों के दो गुटों में गैंगवार हो गई। जिसमें एक युवक घायल हो गया वहीं उसकी गाड़ी के कांच भी तोड़ दिए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल की। जानकारी के अनुसार शहर के सब्जी मंडी में मंगलवार की रात करीब साढ़े दस ग्यारह बजे की घटना हैं। यहां शराब तस्करों के दो गुटों के बीच मारपीट हुई, फायरिंग की भी खबर है लेकिन पुलिस फायरिंग की वारदात से इंकार कर रही है। सूचना मिलने पर कोतवाली टी आई आरती चराटे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और वहां से लोकू उर्फ लोकेन्द्र गुर्जर, सतेन्द्र गुर्जर, दीपे उर्फ दीपक गुर्जर को कट्टा सहित गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी कट्टा लिए हुए थे। खबर है कि ये आरोपी दीपक शर्मा जो घायल होकर जिला अस्पताल में भर्ती है, उसको बचाने गए थे। दीपक की नई कार भी आरोपी रवि किरार, प्रदीप किरार व दस बारह अन्य लोगों ने लाठी, डंडों से क्षतिग्रस्त कर दी है। जिला अस्पताल में भर्ती दीपक शर्मा का कहना हैं कि प्रदीप किरार अवैध शराब बेचने का काम करता है। एक महीने पहले मैंने उससे शराब ली थी, उस समय तीन हजार रुपए दे दिए थे सात हजार और रह गए थे। उन पैसों को देने के लिए प्रदीप किरार ने मुझे सब्जी मंडी में बुलाया था यहां उसने अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट की।
केशव कॉलोनी की फायरिंग की जानकारी नहीं हैं, अभी कोतवाली पहुंचकर पता करवाता हूं। मंडी में हुए झगड़े में पुलिस पहुंच गई थी। लेकिन दोनों गुटों में राजीनामा हो गया इसलिए कोई एफआइआर नहीं की हैं।
रघुवंशी, सीएसपी, मुरैना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो