scriptदूध देने जा रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक ने मौके पर तोड़ा दम | biker died in road accident | Patrika News

दूध देने जा रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक ने मौके पर तोड़ा दम

locationग्वालियरPublished: Dec 21, 2017 08:04:44 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

लेतरा गांव से दूध लेकर दतिया की ओर आ रहे एक युवक की बाइक में अज्ञात वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी।

road accident, bike accident, youth died in accident, crime news, gwalior news, datia news in hindi, mp news

ग्वालियर/दतिया। लेतरा गांव से दूध लेकर दतिया की ओर आ रहे एक युवक की बाइक में अज्ञात वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

पति रात भर सोता रहा और पत्नी कर बैठी ऐसा काम कि सुबह उठकर मच गया कोहराम, खबर होश उड़ा देगी

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार लेतरा गांव निवासी भवानी (35) पुत्र श्रीराम यादव बाइक से दूध लेकर दतिया की ओर आ रहा था। बुधवार की सुबह जब वह सेंवड़ा रोड स्थित केवलारी रेस्ट हाउस के पास पहुंचा था कि सामने की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने चालक को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी।

 

शहर में बर्थ पाटी में हर्ष फायर का वीडियो हुआ वायरल, 3 मिनट में चलाईं 50 से ज्यादा गोलियां

 

हादसे में भवानी की हालत गंभीर हो गई। उसे पुलिस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

 

देश के इस किले पर बनेगा फाइव स्टार होटल, सुविधाएं ऐसी जो किसी ने सोची न हों

आपे पलटने से वृद्ध दंपती घायल
खूजा। पण्डोखर थाना क्षेत्र के ग्राम खिरिया-काडौर मार्ग पर मंगलवार की शाम टैक्सी पलट जाने से उसमें सवार बृद्ध दंपती घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत घनौटी के सरपंच विनोद अहिरवार के बृद्ध पिता रामसिंह अहिरवार ६५ वर्ष एवं मां शांति देवी 60 वर्ष जब समथर से बुखार का उपचार कराकर आपे में सवार होकर गांव आ रहे थे तभी खिरिया-काडौर मार्ग पर अचानक टैक्सी पलट जाने से उसमें सवार रामसिंह एवं शांति देवी घायल हो गई। जिन्हें उपचार के लिएझांसी ले जाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो