SP ऑफिस से 50 कदम दूर, कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुनीम से 10 लाख लूटे 

 SP ऑफिस से 50 कदम दूर, कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुनीम से 10 लाख लूटे 
sp office

शहर में लूट की वारदात लगातार बढ़ रही है। कंस्ट्रक्शन कंपनी के एकाउटेंट के हाथ से मंगलवार दोपहर को दो लुटेर ब्लैक-पल्सर बाइक से आए और बैग छीन कर ले गए। बैग में 10 रुपए रखे हुए थे। 

ग्वालियर। शहर में लूट की वारदात लगातार बढ़ रही है। कंस्ट्रक्शन कंपनी के एकाउटेंट के हाथ से मंगलवार दोपहर को दो लुटेर ब्लैक-पल्सर बाइक से आए और बैग छीन कर ले गए। बैग में 10 रुपए रखे हुए थे। वारदात ऑफिस से महज ५० कदम दूर हुई,मुनीम अपने एक साथी के साथ एचडीएफसी बैंक से 10 लाख रुपए निकाल कर वापस लौट रहा था। शहर में एक साल से ब्लैक पल्सर बाइकर्स इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस अब तक कोई ठोस सुराग हासिल नहीं कर सकी है। कंस्ट्रक्शन कंपनी के एकाउटेंट के हाथ से मंगलवार दोपहर को दो लुटेर बैग छीन कर ले भागे, बैग में 1० लाख रुपए रखा थे।लुटेरों ने एसपी ऑफिस से 50 कदम की दूरी पर एचडीएफसी बैंक के बाहर दिनदिहाड़े वारदात को अंजाम दिया है।

यहां देखें वीडियो : 



एकाउंटेंट ड्राइवर के साथ लेबर का पेमेंट करने के लिए पैसा निकालने बैंक आया था, तभी लुटेरे बैंक के बाहर घात लगाकर खडे़ हो गए। दोनों पैसा लेकर बाहर आए तो लुटेरों ने एकाउंटेंट के हाथ से बैग छीन लिया। लूट की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, लेकिन बदमाशों को नहीं पकड़ा सकी। विष्णुदत्त ने बताया,बीएल मेहता कंपनी सीआरपीएफ कैंप (नयागांव, पनिहार) में हाउसिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रही है,इसलिए हर दूसरे दिन पैसों की जरूरत रहती है।

Image may contain: 1 person, standing and outdoor

कंपनी का खाता एचडीएफसी बैंक में है, इसलिए मंगलवार को एकाउटेंट लखन शर्मा निवासी भिवानी (हरियाणा),ड्राइवर दीपक और शिवम राठौर के साथ सफारी कार से दोपहर करीब ढाई बजे बैंक आए थे। लखन ने बैंक में कुछ काम निपटाया इस दौरान 10 लाख रुपए का विड्रॉल भरकर काउंटर पर दिया। 


करीब आधे घंटे इंतजार के बाद उन्होंने कैश विंडो से रकम ली, जिसे बैग में रखकर वह बाहर निकले। जैसे ही वह कार के पास पहुंचे तभी बाइक सवार लुटेरे आए और कार व लखन के बीच बाइक अड़ाकर उन्हें धक्का देकर हाथ से बैग छीनकर राजामाता विजयाराजे सिंधिया चौराहे की ओर भाग गए।


पुलिस अलर्ट, लुटेरे अंडरग्राउंड

Image may contain: 1 person, close-up


एसपी ऑफिस के पास लूट होने के बाद भी पुलिस लुटेरों की घेराबंदी नहीं कर पाई,जबकि वारदात का पता उसे तुरंत चल गया था। फिर भी लुटेरे पुलिस को चकमा देकर शहर में करीब 20 मिनट तक घूमे और फिर अंडरग्राउंड हो गए।



Image may contain: one or more people, people sitting, screen and indoor


फुटेज से पहचान की कोशिश
"10 लाख रुपए लूट कर भागे बदमाश सीसीटीवी फुटेल में दिखे हैं। लुटेरों के भागने का रूट ट्रेस किया गया है, लेकिन उनकी पहचान नहीं हुई है। आशंका है एकाउंटेंट की रैकी कर लुटेरों ने कैश छीना है। मंगलवार को बैंक के अंदर मौजूद लोगों का मूवमेंट भी चेक किया जा रहा है।"
विनोद विनायक करकरे, टीआई विश्वविद्यालय
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned