scriptअपनी ही सरकार से ये मांग मनवाने के लिए भाजपाई उतरे सड़क पर और की नारेबाजी, ये है इसकी वजह | bjp activist demands to declare shivpuri drought effected and do prote | Patrika News

अपनी ही सरकार से ये मांग मनवाने के लिए भाजपाई उतरे सड़क पर और की नारेबाजी, ये है इसकी वजह

locationग्वालियरPublished: Sep 21, 2017 02:11:21 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

भाजपाई अपनी ही सरकार से अपनी मांगों को मनवाने के लिए सड़क पर उतर आए। भाजपाइयों ने रैली निकाली,प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी भी की।

bjp party, cm shivraj singh chauhan, bjp activist protest against bjp goverment, bho on road, bjp rally against bjp, drought effected area, political news, clash between bjp and congress,, bjp want to take credit, shivpuri news

ग्वालियर/शिवपुरी। जिले में भाजपाई अपनी ही सरकार से अपनी मांगों को मनवाने के लिए सड़क पर उतर आए। भाजपाइयों ने रैली निकाली,प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी भी की। ये ऐसा वाकया है जब प्रदेश में अपनी ही सरकार से मांग मनवाने के लिए भाजपाइयों ने प्रदर्शन किया है, जबकि इसकी असल वजह कुछ और है।

 

MUST READ : इन 50 गांवों में 12 घंटे तक रही बत्ती गुल, लोगों का जो हाल हुआ वो सोचकर ही नींद उड़ जाएगी

 

जिले में हुई अल्पवर्षा के चलते इसे सूखाग्रस्त घोषित किया जाए। इस मांग को लेकर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा इकाई शिवपुरी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाजपा के झंडे लेकर कलेक्ट्रेट में नारेबाजी की तथा प्रभारी मंत्री रुस्तम सिंह को ज्ञापन सौंपा। जब प्रभारी मंत्री से पूछा कि आपकी ही पार्टी की सरकार है तो वे बुरा मान गए।चर्चा यह रही कि जिले को सूखाग्रस्त घोषित कराने में कहीं कांग्रेस श्रेय न ले जाए, इसलिए अपनी ही सरकार से मांग करने के लिए यह प्रदर्शन किया गया।

 

MUST READ : MP की इस यूनिवर्सिटी के ढाई हजार छात्रों ने नकल से ली डिग्री फिर हिमाचल प्रदेश में जाकर फंस गए, ये है मामला


बुधवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे रैली की शक्ल में भाजपा किसान मोर्चा इकाई शिवपुरी के जिलाध्यक्ष सोनू बिरथरे के नेतृत्व में लगभग आधा सैकड़ा कार्यकर्ता हाथों में भाजपा का झंडा लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। जब यह लोग ज्ञापन देने आए, तब प्रभारी मंत्री व खेल मंत्री, कलेक्ट्रेट परिसर में ही मीडिया से चर्चा कर रहे थे।

इसी बीच नारे सुनकर जब प्रभारी मंत्री से पूछा कि आपकी ही सरकार से आपकी ही पार्टी के लोगों को इस तरह से मांग क्यों करना पड़ रही है?, यह सुनते ही प्रभारी मंत्री बोले कि मैं इस संबध्ंा में बाद में बात करूंगा, अभी कुछ नहीं कहना। वहीं लोगों में यह चर्चा भी रही कि जिले को सूखाग्रस्त घोषित कराने के लिए कांग्रेस कोई प्रदर्शन करे, उससे पहले ही भाजपा के लोगों ने ऐसा करके, खुद को किसान हितैषी बताने का प्रयास किया है।


“जिले के किसान को ऐसा न लगे कि हम उनके साथ नहीं हैं। इसलिए हमने यह निर्णय लिया कि ज्ञापन सौंपा जाए। इस तरह के ज्ञापन प्रदेश भर में सौंपे गए हैं, ताकि जिले को सूखाग्रस्त घोषित किया जाए।”
सोनू बिरथरे, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो