scriptमोदी के आने की खुशी में बांटे गए पीले चावल, 5 हजार लोगों के आने का दावा | bjp demand permission for 5 thousand people for visit modi meeting | Patrika News

मोदी के आने की खुशी में बांटे गए पीले चावल, 5 हजार लोगों के आने का दावा

locationग्वालियरPublished: May 04, 2019 02:38:00 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

मोदी के आने की खुशी में बांटे गए पीले चावल, 5 हजार लोगों के आने का दावा

ग्वालियर। पीएम की सभा के लिए भाजपा की जिला इकाई ने प्रशासन से 5 हजार समर्थकों के लिए अनुमति मांगी है। जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा की ओर से 2 मई को दिए गए संशोधित आवेदन में उल्लेख किया गया है कि सभा में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री पर 61 हजार रुपए खर्च आएगा। अपर जिला दंडाधिकारी ने 14 शर्तों के साथ ग्वालियर व्यापार मेला परिसर के एमआईटीएस की ओर वाली बाउंड्री के पास वाले मैदान पर सभा और आयोजन के लिए दोपहर 3 से रात 10 बजे तक की अनुमति दी है।

पोस्टर, प्रचार प्रसार पर नजर
पीएम की सुरक्षा के अलावा पुलिस उनके आगमन पर शहर में लगने वाले पोस्टर और प्रचार प्रसार के तरीकों पर भी नजर रखेगी। इसलिए पीएम की सभा से पहले भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को बताया गया है कि पीएम का विजिट आचार संहिता के दौरान है। इसलिए नियमों के हिसाब से ही पोस्टर, बैनर लगाएं। नियम का उल्लंघन नहीं हो नजर रखने के लिए भी पुलिस की टीम रहेंगी।

महिलाओं के लिए अलग से बनेगा गेट
पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा, महिला मोर्चा, युवा मोर्चा समेत अन्य मोर्चा व प्रकोष्ठों की बैठक मोदी हाउस में लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह, ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी विजय दुबे व भाजपा शहर अध्यक्ष देवेश शर्मा ने ली, जिसमें उनसे कहा कि अपने-अपने क्षेत्र से अधिक से अधिक लोगों को लेकर आएं। इस बैठक में भाजपा महिला मोर्चा की शहर अध्यक्ष खुशबू गुप्ता और अनुराधा घोंडग़े ने एक प्रस्ताव रखा कि एक विशेष गेट महिलाओं के लिए बनाया जाए, जिसे पारित किया गया।

घर-घर बांटे पीले चावल
पीएम मोदी की सभा में लोगों को बुलाने भाजपा नेता अलग-अलग क्षेत्रों में गए। उन्होंने लोगों न्यौता दिया और घर-घर पीले चावल दिए। शनिवार को भी घर-घर पीले चावल और निमंत्रण पत्र देने भाजपा कार्यकर्ता एवं महिला मोर्चा नेत्री जाएंगीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो