scriptअटल बिहारी की पुण्यतिथि भूली भाजपा, भतीजी ने कहा ‘ये शर्म की बात’ | BJP forgot Atal Bihari death anniversary niece said matter of shame | Patrika News

अटल बिहारी की पुण्यतिथि भूली भाजपा, भतीजी ने कहा ‘ये शर्म की बात’

locationग्वालियरPublished: Aug 16, 2022 07:51:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अटल जी की पुण्यतिथि पर उनके पैतृक निवास पर नहीं पहुंचा कोई भाजपा नेता…

atal_bihari.jpg

,,,,

ग्वालियर. भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी चौथी पुण्यतिथि पर उनके पैतृक निवास पर भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता नहीं पहुंचे। बड़े नेताओं की तो छोड़िए कोई स्थानीय नेता भी अठल जी की पुण्यतिथि पर उन्हें पुष्पांजलि देने नहीं पहुंचा। जिसके कारण उनकी भतीजी कांति मिश्रा का दर्द छलक पड़ा और उन्होंने कहा कि देशभर में अटल जी को याद किया जा रहा है कि लेकिन ग्वालियर में ही उन्हें भाजपा ने याद नहीं किया ये शर्म की बात है।

 

अटल जी की भूली भाजपा, छलके भतीजी के आंसू
ग्वालियर में अटल जी की पुण्यतिथि पर हर साल उनके कमल सिंह के बाग स्थित पैतृक निवास पर पुष्पांजलि होती है, लेकिन मंगलवार सुबह भाजपा ने पुष्पांजलि तक का आयोजन नहीं रखा। न ही स्थानीय भाजपा का कोई नेता उनको पुष्पांजलि देने के लिए पहुंचा। भाजपा नेताओं द्वारा अटल जी की पुण्यतिथि भुला देने पर अटल जी की भतीजी कांति मिश्रा ने रोते हुए कहा, देशभर में अटल बिहारी को याद किया जा रहा है, लेकिन ग्वालियर में उनको भाजपा ने याद नहीं किया यह शर्म की बात है। उन्होंने आगे कहा जब आप उनके नाम पर वोट ले रहे हो और उनकी पुण्यतिथि पर नहीं आए तो उनके बारे में क्या बोलें।

 

यह भी पढ़ें

जानिए बीजेपी सांसद ने क्यों कहा- ‘कांग्रेस की बुजुर्ग मछली भाजपा के शुद्ध तालाब को कर देगी गंदा’

capture_3.jpg

सांसद ने दी सफाई
वहीं पुण्यतिथि पर अटल जी को भाजपा के द्वारा भुला दिए जाने पर सांसद विवेक शेजवलकर ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी भाजपा के ही नहीं सबके नेता हैं, भाजपा मंगलवार शाम को श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित कर रही है। अटल बिहारी को भुलाने वाली कोई बात नहीं है। इस पर राजनीति नहीं होना चाहिए।

 

चुनाव होते तो अटल जी याद रहते- महापौर
वहीं दूसर तरफ कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने कहा, अटल बिहारी वाजपेजी भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी के नहीं सबके नेता थे। अटल को लोग दल से हटकर दिल से प्यार करते हैं। भाजपा जिनके नाम से फलीफूली उन्हीं अटल को आज भुला दिया। महापौर ने कहा, अभी चुनाव का माहौल नहीं है, इसलिए अटल बिहारी को याद नहीं किया, यदि चुनाव होते तो भाजपा उनको जरूर याद करती।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो