भाजपा के दिग्गज नेता का वीडियो वायरल, चंबल की राजनीति में हडक़ंप

अध्यक्ष बोले मारपीट करके कहलवाया, कहानी में सत्यता नहीं

ग्वालियर। एक महिला को फोन करके एक युवक द्वारा परेशान करने का वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो पहाडगढ़़ से भाजयुमो अध्यक्ष बलदेव शर्मा का है। वीडियो असली है, यह बात उन्होंने स्वयं स्वीकारी है। लेकिन उसमें जो बातें कही गई हैं वे कुछ लोगों के दबाव में मारपीट के डर से कहना बताई गई हैं। जबरन वीडियो बनाने का आरोप मंडल अध्यक्ष भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष विजय जादौन के भतीजे व अन्य परिजनों पर लगाया है। हालांकि पूर्व अध्यक्ष जादौन ने इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए मंडल अध्यक्ष के विरुद्ध पुलिस में प्रकरण दर्ज कराने के लिए रविवार को ही आवेदन दिया है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में अब अतिथि शिक्षकों की नौकरी पर खतरा !

मंडल अध्यक्ष शर्मा का आरोप है, उनसे छह हजार रुपए और मोबाइल भी छीना गया है। इसके पहले आरोपियों ने बचाव में यह वीडियो बनाया है। इसकी पुष्टि करते हुए भानु सिंह सिकरवार की फेसबुक पोस्ट का स्क्रीन शॉट भी मंडल अध्यक्ष ने उपलब्ध कराया है। इसमें उसका भी मोबाइल लूटने का आरोप है। दो महिलाओं के नाम से भी फेसबुक पोस्ट के स्क्रीन शॉट मंडल अध्यक्ष बल्देव शर्मा ने डाले हैं। इसमें महिलाएं एक युवक धीरू पर लूट सहित अन्य आरोप लगा रहीं हैं। भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष विजय जादौन ने कहा, सब आरोप मनगढं़त हैं।

यह भी पढ़ें : कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी से दुष्कृत्य, अश्लील वीडियो भी बनाई

महिलाओं के नाम से फेक आइडी बनाकर उसने स्वयं ही यह पोस्ट डाली हैं। इसके विरुद्ध एफआइआर के लिए पुलिस को आवेदन दिया जा रहा है। मंडल अध्यक्ष शर्मा का कहना है, उसे बदनाम करने की कोशिश की गई है। इसके विरुद्ध वह कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। मोबाइल लूटने का मामला तो एक अन्य युवक के साथ भी हुआ था। हालांकि यह दो-तीन माह पुराना मामला है, लेकिन एफआइआर नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : अब शहर के बाजार में आएगा कश्मीर का सेब, शिमला में भी सेब की भरपूर आवक

वीडियो में क्या दिखाया गया है मामला
पहाडगढ़़ से भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष बलदेव शर्मा के वीडियो में कुछ लोग वीडियो शूट करते हुए करते हुए पूछ रहे हैं, वह (मंडल अध्यक्ष) महिला को फोन करके परेशान क्यों करता था।? वह भविष्य में इस तरह की गलती न करने और प्रायश्चित करने की बात भी कह रहा है। इसमें सबलगढ़ थाने के एक कर्मचारी का भी नाम आ रहा है, जिसने मंडल अध्यक्ष से 500 रुपए लिए हैं।

यह भी पढ़ें : सुबह से रात तक खूब बरसे बादल, इस सीजन में अब तक इतनी हुई बारिश

संगठन चुनाव को लेकर विवाद की चर्चा
भाजयुमो के पूर्व व वर्तमान पदाधिकारी के बीच सदस्यता अभियान को लेकर विवाद है। भाजपा के बूथ स्तर से संगठनात्म चुनाव की प्रक्रिया 11 सितंबर से शुरू हो रही है। 11 से 31 अक्टूबर के बीच मंडल अध्यक्ष व समितियों के चुनाव होंगे, 11 से 30 नवंबर के बीच जिलाध्यक्ष व प्रदेश प्रतिनिधियों के चुनाव होंगे और एक से 15 दिसंबर के बीच प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्यों के चुनाव होना प्रस्तावित हैं।

यह भी पढ़ें : देश के टॉप संस्थान के हॉस्टल में मिली ऐसी चीजें, जिसे देख गुस्साए छात्र और जमकर मचाया हंगामा

जो वीडियो वायरल हो रहा है वह है मेरा है, लेकिन मारपीट करके जबरन बनाया है। पूर्व अध्यक्ष विजय जादौन के परिवार के लोग इसमें शामिल हैं। उन्होंने हमारे साथ लूट भी की है। कुछ महिलाओं के साथ भी लूट की है। सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट महिलाओं ने भी डाली हैं।
बलदेव शर्मा, मंडल अध्यक्ष भाजयुमो पहाडगढ़़

यह भी पढ़ें : कमलनाथ सरकार के दिग्गज मंत्री बोले सरकार पूरे कर रही है वायदे और ये

सभी आरोप मनगढ़ंत हैं, महिलाओं के नाम से फेक आइडी बनाकर पोस्ट की गईहैं। एक ही कीपेड का उपयोग किया जाना प्रतीत हो रहा है। इसके विरुद्ध रविवार शाम को ही पुलिस थाना सबलगढ़ में आवेदन दिया है।
विजय जादौन, पूर्व जिलाध्यक्ष भाजयुमो मुरैना

bjp leader
monu sahu Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned