script

BJP की महिला नेता ने केंद्रीय मंत्री तोमर के सामने जमीन पर ऐसे बैठकर लगाई गुहार, फोटो वायरल

locationग्वालियरPublished: Sep 13, 2017 02:09:00 pm

Submitted by:

monu sahu

जिला पंचायत सदस्य रामकली चौधरी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलने उनके दिल्ली आवास पर पहुंची और उन्हें अपने क्षेत्र में कम बारिश के कारण किसान

narendra singh tomar

bjp lady leader sit on floor above central minister

ग्वालियर/शिवपुरी। जिला पंचायत सदस्य रामकली चौधरी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलने उनके दिल्ली आवास पर पहुंची और उन्हें अपने क्षेत्र में कम बारिश के कारण किसानों की समस्याओं के बारे में बताया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य जमीन में बैठी रही और केंद्रीय मंत्री तोमर सोफे पर बैठकर उनकी बातों को सुनते रहे। बाद में रामकली चौधरी ने यह फोटो फेसबुक पर शेयर किया जो वायरल हो गया। सोमवार को पोहरी की भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य रामकली चौधरी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलने दिल्ली पहुंची थी। तोमर ग्वालियर के सांसद हैं और शिवपुरी जिले की पोहरी तहसील उनके संसदीय क्षेत्र में आती है।
 यह खबर भी पढ़ें : मां के सामने बेटा तोड़ रहा था दम,फिर भी SON को दिखने की हिम्मत नहीं जुटा पाई ममता,आपको विचलित कर देगी यह खबर

रामकली दिल्ली में उनके बंगले पर पहुंची और जमीन पर ही बैठकर अपने इलाके की कम बारिश की जानकारी उन्हें देने लगी। वहीं केंद्रीय मंत्री तोमर कुर्सी पर ही बैठे रहे। रामकली ने जमीन पर बैठे ही मंत्री तोमर को बताया कि पोहरी इलाके में बारिश कम होने से हालात खराब हैं। सूखा होने से किसान परेशान है। ऐसे में राहत देने के लिए आपको कदम उठाने होंगे। हालांकि केन्द्रीय मंत्री ने उन्हें मदद का आश्वासन भी दिया। मंत्री से मिलने के बाद जब रामकली चौधरी ने जैसे ही मंत्री से मुलाकात का यह फोटो फेसबुक पर डाला तो लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए।
 यह खबर भी पढ़ें : सीएमओ ने पतियों को लेकर कही ऐसी बात,महिलाओं ने बैठक छोड़ किया यह काम

लोगों ने जमकर कमेंट किए और कई सवाल भी दागे।लोगों ने कहा कि एक महिला को मंत्री ने उचित सम्मान नहीं दिया और उन्हें जमीन पर ही बैठे रहने दिया। वहीं जब मंत्री रामकली से इस बारे में चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि जैसे देवताओ में मेरे देवता हनुमान जी है, ऐसे ही भाजपा में मेरे नेता केवल नरेन्द्र सिंह तोमर है। मैं 11 सितंबर को उनसे मिलने दिल्ली गईथी। मैं सोफे पर ही बैठी थी,लेकिन बात करते-करते सोफे से नीचे आ गई। पर मीडिया के माध्यम से कुछ विरोधियो ने मेरे व मेरे नेता के बारे में उल्टा-सीधा प्रचार कर जबरन तूल दे दिया,यह गलत है।
 यह खबर भी पढ़ें : बहू ने सास को पहले चप्पलों से पीटा फिर दिया ऐसा दर्द जीवन भर नहीं भूल पाएगा पति,खबर पढ़ सहम जाएंगे आप

वह मेरे बड़े भाई है 
जिला पंचायत सदस्य रामकली चौधरी ने कहा कि वह उन्हें अपना बड़ा भाई मानती हूं और वे मुझको बहन मानते है। घर-परिवार जैसे संबंध है। इसमें ऊपर या नीचे बैठने से क्या फर्क पड़ता है। इस बार पोहरी क्षेत्र में बारिश नहीं हुई और वह इस संबंध में ही अपने नेता मंत्री तोमर से मिलने गई थी। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि चिंता की कोई बात नहीं है। शासन की गाइडलाइन के अनुसार जो भी मदद होगी वह अपने संसदीय क्षेत्र के लिए करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो