script

बड़ी खबर : एक ही रात में चोरों ने 12 मकानों को बनाया निशाना, BJP नेता ने कह डाली बड़ी बात

locationग्वालियरPublished: Jan 15, 2018 07:55:46 pm

Submitted by:

monu sahu

प्रदेश में चोर बेखोफ लोगों के घरों को अपना शिकार बना रहे है और खुलेआम चोरी की वरदात को अंजाम दे रहे है

BJP Leader Statement

BJP Leader

ग्वालियर। प्रदेश में चोर बेखोफ लोगों के घरों को अपना शिकार बना रहे है और खुलेआम चोरी की वरदात को अंजाम दे रहे है। जिसकी ओर पुलिस व प्रशासन का कोई भी ध्यान नहीं है। कोलारस के लुकवासा में शनिवार-रविवार दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने सिलसिलेवार एक दर्जन मकानों को निशाना बनाया। चोर यहां से करीब ५ लाख कीमत के सोने-चांदी के आभूषण व नकदी चुराकर ले गए। सुबह होते ही लोगों को चोरी की घटनाओं का पता लगा तो उन्होंने पुलिस चौकी का घेराव करते हुए न केवल प्रदर्शन किया, बल्कि पुलिस मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। कुछ देर बाद कोलारस टीआई मौके पर पहुंचे और उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझाइश देते हुए कार्रवाई का आश्वास दिया,तब जाकर लोग शांत हुए। पुलिस ने स्निफर डॉग सहित फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के साथ सभी घटनास्थलों की बारीकी से पड़ताल की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़ें

VIDEO : HUSBAND को फांसी पर लटका देख घर छोड़कर भागी पत्नी,खबर पढ़कर आप भी रह जाएंगे हैरान



फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला कायम कर लिया है। चोरों ने सबसे पहले इच्छापूर्ण मंदिर के पास रहने वाले रमेश पुत्र चेतन सिंह रघुवंशी के मकान के ताले तोड़े और यहां से १४ तौले सोने के जेवरात, ३०० ग्राम चांदी के आभूषण व ७ हजार नकदी ले गए। दूसरी चोरी मठपुरा निवासी राजेश पुत्र रामसिंह रघुवंशी के घर में हुई और चोर यहां से ४ अंगूठी सोने की, ३ जोड़ी बिछुड़ी व २ हजार नकद समेटकर ले गए। चोरी की तीसरी घटना रामजानकी मंदिर के पास रहने वाले रघुवीर पुत्र ऊधम सिंह रघुवंशी के यहां हुई, चोर यहां से ० हजार नकद व कपड़े चोरी करके ले गए।

यह भी पढ़ें

सेना भर्ती : युवाओं ने रिजर्वेशन बोगियों पर कब्जा कर मचाया हुड़दंग,यात्रियों में मचा हड़कंप



इसके अलावा चोरो ने महेन्द्र सिंह रघुवंशी, सुरेश रघुवंशी व अरविंद पुत्र भगवत रघुवंशी के मकानों के भी ताले तोड़े, लेकिन यहां पर चोरों को कुछ नहीं मिला। पुलिस रात में गश्त करती है लेकिन फिर भी चोर एक के बाद एक १२ घरों में चोरी की घटनाओं अंजाम दे गए।

यह भी पढ़ें

रामेश्वर धाम और ध्रुवकुंड में लोगों ने लगाई आस्था की डुबकी,यह है इस स्थल की खासियत

सुबह जब लोगों को इन घटनाओं की जानकारी मिली तो एक सैकड़ा लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने लुकवासा पुलिस चौकी का घेराव करते हुए पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। लोगों का कहना था कि पुलिस वसूली के लिए सिर्फ जुआरियों व सटोरियों को पकडऩे की कार्रवाई कर रही है,जबकि कस्बे में हो रही चोरी की घटनाओं को रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है।

यह भी पढ़ें

पति को फांसी पर लटका देख घर छोड़कर भागी पत्नी,खबर पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान

भोपाल बैठे भाजपा नेता ने की चौकी स्टाफ बदलने की मांग
कोलारस उपचुनाव में मुख्यमंत्री के साथ फोटो खिंचाकर टिकट की जुगाड़ में लगे भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा को लोगों ने फोन पर चोरी की इन घटनाओं की जानकारी दी तो उन्होंंने भोपाल से ही एसपी सुनील पांडे को फोन लगाते हुए चौकी के स्टॉफ को बदलने की मांग की।। साथ ही नेता ने सोशल साइट पर ही मुख्यमंत्री, गृहमंत्री व डीजीपी को भी शिकायत दर्ज कराई है। अब देखना है कि नेताजी की शिकायत कितनी कारगर सिद्ध होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो