लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका,सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ये दिग्गज नेता छोड़ेगा पार्टी!

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका,सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ ये दिग्गज नेता छोड़ेगा पार्टी!

By: monu sahu

Updated: 29 Mar 2019, 03:24 PM IST

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव में महज दो माह ही शेष बचे हुए हैं। ऐसे में प्रदेश की कांग्रेस सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार हर हाल में चुनाव जीतने के लिए जी जान से जुटी हुई हैं। भाजपा और कांग्रेस व बसपा सहित कई पार्टियों में टिकट बंटबारे का सिलसिला शुरू होने के साथ ही लोकसभा चुनाव में दांव पेंच का खेल भी शुरू हो गए है। ऐसे में प्रदेश की हॉट सीट कही जाने वाली मुरैना लोकसभा सीट पर भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। यहां से भाजपा ने दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री और ग्वालियर सांसद नरेंद्र सिंह तोमर को टिकट दिया है। जबकि कांग्रेस ने अभी तक पत्ते नहीं खोले है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया इस सीट से तो पत्नी प्रियदर्शिनी राजे भी यहां से लड़ सकती है लोकसभा चुनाव!

मुरैना से नरेंद्र सिंह तोमर को टिकट मिलते ही मुरैना से पांच बार सांसद और वर्तमान में मुरैना महापौर अशोक अर्गल भी चुनाव मैदान में उतरने के लिए तैयार है। वह पार्टी से मुरैना से सांसद के टिकट की मांग भी कर रहे थे,लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं देते हुए तोमर को टिकट दे दिय है जिससे वह खासे नाराज हो गए और भाजपा को छोडऩे की बात भी कह दी है। जिससे भाजपा और मोदी में खलबली मच गई है। हालांकि उन्हें मनाने की कोशिश की जा रही है लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है।

इस तरह ऑनलाइन निकालें PF का पैसा,पांच दिन में पहुंच जाएगा आपके बैंक खाते में

ऐसे में पूर्व सांसद अशोक अर्गल की मानें तो उनके कट्टर समर्थक जो अभी तक भाजपा के लिए जी-जान से बूथ स्तर पर काम करते थे। वे उनके साथ ही भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा देने के लिए तैयार हो रहे हैं। समर्थक अशोक अर्गल के कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा पर टिकट की लगाए हुए हैं।

आपके सोने का तरीका बचा सकता है आपको भयंकर रोगों से,जानिए और जरूर आजमाइए ये टिप्स

अशोक अर्गल ने बताया कि वैसे तो उन्होंने कांग्रेस से भिण्ड दतिया सुरक्षित सीट से टिकट मांगा है। यदि पार्टी उन्हें मुरैना संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ाएगी तो वे भाजपा के कद्दावर नेता नरेंद्र सिंह तोमर को टक्कर देने के लिए भी तैयार हैं।

bjp leaders ashok argal

देश भर में चर्चित हुए अशोक अर्गल

यहां बतादें कि अशोक अर्गल बीते रोज प्रदेश के कार्यवाहक अध्यक्ष रामनिवास रावत के साथ राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कर कांग्रेस में शामिल होने की मंशा जाहिर कर चुके हैं। संसद में नोट के बदले वोट मामले में नोटों की गड्डियां उछाले जाने के बाद देश भर में चर्चित हुए अशोक अर्गल ने भाजपा को सबक सिखाने के लिए न केवल एक संसदीय क्षेत्र बल्कि अंचल भर में अपने कद का उपयोग कर कांग्रेस के लिए दलित वोट को एकजुट करेंगे।

 

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned