बड़ी खबर : भाजपा नेत्री के फ्लैट से लाखों की चोरी,चोरों की ट्रिक देख आप भी हो जाएंगे हैरान

रॉयल रेजीडेंसी मल्टी में रात को भाजपा नेत्री डॉ. मनु शर्मा के फ्लैट से चोर सात लाख रुपए नकद

By: monu sahu

Published: 26 Jan 2018, 03:54 PM IST

ग्वालियर। हाईवे स्थित रॉयल रेजीडेंसी मल्टी में रात को भाजपा नेत्री डॉ. मनु शर्मा के फ्लैट से चोर सात लाख रुपए नकद, 15 तोला सोने के जेवर चुरा ले गए। एक अन्य फ्लैट के गेट तोड़कर हजारों का नुकसान कर दिया, उसमें से सामान नहीं गया है। चोरी तब हुई जब मल्टी में रात के समय सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं। रात में मल्टी के सीसीटीवी कैमरे बंद थे।भाजपा नेत्री शर्मा के फ्लैट नंबर १०६ में ताला पड़ा था। वह स्वयं बाहर गई थीं और उनके पति राजेश शर्मा सबलगढ़ में डॉक्टर हैं, इसलिए वह भी रात को सबलगढ़ ही रुक गए थे।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : कोचिंग से लौट रहे छात्र को दिनदहाड़े मारे 13 चाकू,मौत के बाद बॉडी से की ये हरकत

सूने फ्लैट के मुख्य गेट के किबाड़ की लोहे की रॉड से प्लाई तोडकर कुंडी खोली और अंदर प्रवेश किया। अंदर के भी सभी ताले तोड़ दिए। डॉ. राजेश शर्मा ने बताया कि चोर सात लाख कैश, जेवर जिसमें डॉ. मनु की जंजीर चार तोला, दो तोला वजन की तीन अंगूठी, झुमकी टॉप्स डेढ़ तोला और उनकी मित्र आशा सिंह की दो चूड़ी चार तोला, एक चेन दो तोला, ब्रॉसलेट डेढ़ तोला, एक अंगूठी भी इनके यहां रखे थे, उनको भी चोर ले गए।

यह भी पढ़ें: 9 वीं क्लास के बच्चे ने किया अपने दोस्त का कत्ल,वजह सुन आपके रौंगटे खड़े हो जाऐंगे

चोरी गए जेवर का वजन करीब १५ तोला बताया गया है। रुपया भी डॉ. शर्मा व आशा सिंह का बताया गया है। बताते हैं मल्टी के पिछले हिस्से के गेट पर लगे ताले को तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए। इसी मल्टी में बीएसएलएल के सहायक महाप्रबंधक रमेश चौरसिया के फ्लैट नंबर ४०९ का भी चोरों ने ताला तोड़ा, हालांकि यहां से कोई सामान चोरी नहीं हुआ। इस फ्लैट में कोई रहता नहीं है।

यह भी पढ़ें: Republic Day 2018 : इस देशभक्त के नाम से थर-थर कांपते थे अंग्रेज, सामने आते ही कांप जाती थी दुश्मनों की रूह

गार्ड व कैमरा फिर भी चोरों की पहचान नहीं
मल्टी में तीन सैकड़ा परिवार रहते हैं। उनकी सुरक्षा को लेकर मल्टी मालिक ने अधूरी व्यवस्थाएं की हैं। सीसीटीवी कैमरा तो लगा है, लेकिन उसमें हार्डडिस्क न होने से उसमें प्रोपर रिकॉर्डिंग नहीं हो पा रही है। कैमरे को चेक किया तो बुधवार की रात नौ बजे तक रिकॉर्डिंग की है फिर रात को नहीं की और सुबह आठ बजे से फिर रिकॉर्डिंग करना शुरू कर दी है। इससे पूरा मामला संदिग्ध नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें: सिटी सेंटर चौराहे की दीवार पर बना है फोटोप्रेस को चूहा बताने वाले विज्ञापन में बिल्ली कौन

मल्टी का एक ही गेट है, उस गेट से कौन अंदर प्रवेश करता है, इसकी जवाबदेही वहां तैनात गार्ड की है। तीन गार्ड रहते हैं,उसके बाद भी चोर अंदर घुस गए और चोरी करके निकल गए, मामले में पेंच नजर आता है। वहीं भाजपा नेत्री का कहना है कि जब मल्टी मालिक गार्ड व कैमरे का शुल्क हमसे ले रहा है तो सुरक्षा की जवाबदेही भी मालिक व गार्ड की है। हमारा माल गया है, उसकी देनदारी भी मालिक व गार्ड की बनती है। गार्ड रात को सोता ही रहा और चोरी की वारदात को अंजाम देकर चला गया। सुबह गार्ड ने मल्टी मालिक को फोन करके चोरी की वारदात से अवगत कराया।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned