scriptनगरीय निकाय चुनाव में जीत का दावा करने वाले भाजपा के नेता और मंत्री अब ग्वालियर की ओर रुख करने से भी कतरा रहे | Bjp leaders made a distance from the city of Gwalior | Patrika News

नगरीय निकाय चुनाव में जीत का दावा करने वाले भाजपा के नेता और मंत्री अब ग्वालियर की ओर रुख करने से भी कतरा रहे

locationग्वालियरPublished: Jul 24, 2022 03:27:06 pm

– ऐसा पहले तो नहीं हुआ… केंद्र व राज्य शासन के किसी मंत्री का दौरा नहीं

bjp_leaders.jpg

ग्वालियर। नगरीय निकाय चुनाव में जीत का दावा करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता और मंत्री अब शहर की ओर रुख करने से कतरा रहे हैं। निकाय चुनाव में वोट डालने के बाद केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को छोड़ दिया जाए तो केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, जल संसाधन और ग्वालियर जिले के प्रभारी तुलसीराम सिलावट, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, राज्यमंत्री भारत सिंह कुशवाह ने शहर से दूरियां बना ली हैं। चुनाव का परिणाम आने के बाद तो एक भी मंत्री ने शहर में आमद दर्ज नहीं कराई है।

वोट डालने के बाद नहीं आए केन्द्रीय मंत्री सिंधिया
6 जुलाई को नगरीय निकाय चुनाव में वोट डालने के लिए केन्द्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया विमान से ग्वालियर आए थे और वोट डालकर लौट गए थे। इसके बाद मुरैना चुनाव प्रचार में आए थे, लेकिन ग्वालियर नहीं आए। इससे पहले हफ्ते में एक दौरा उनका ग्वालियर हो जाता था।

परिणाम के बाद नहीं आए केन्द्रीय कृषि मंत्री तोमर
मतदान दिवस के दिन वोट डालने के बाद केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर गुरु पूर्णिमा पर्व से पहले 10 जुलाई को जगन्नाथ यात्रा में शामिल होने आए थे, उसके बाद वे मुरैना निकाय चुनाव में प्रचार में शामिल हुए, लेकिन उसके बाद वे भी ग्वालियर नहीं आए।

राज्यमंत्री भारत सिंह भी नहीं आ रहे क्षेत्र में नजर
निकाय चुनाव परिणाम आने के बाद से राज्यमंत्री भारत सिंह कुशवाह भी क्षेत्र से गायब है। हालांकि उनके क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। उटीला क्षेत्र के 6 कावंडियों की मौत के बाद भी क्षेत्रीय विधायक भारत सिंह कुशवाह नहीं दिखाई दिए।

कोरोना पीड़ित होने के बाद भोपाल गए, फिर लौटे नहीं
10 जुलाई को ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद वे सीधे भोपाल चले गए और उसके बाद अब तक ग्वालियर नहीं लौटे, जबकि वे ज्यादातर ग्वालियर में रहते थे। चुनाव परिणाम के बाद उम्मीद जताई जा रही है वे रविवार को ग्वालियर आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो