scriptभाजपा के दिग्गज नेता ने युवाओं को लेकर दिया बड़ा बयान,BJP में खुशी | bjp leaders narendra singh tomar statement on youth | Patrika News

भाजपा के दिग्गज नेता ने युवाओं को लेकर दिया बड़ा बयान,BJP में खुशी

locationग्वालियरPublished: Feb 22, 2019 08:10:05 pm

Submitted by:

monu sahu

भाजपा के दिग्गज नेता ने युवाओं को लेकर दिया बड़ा बयान,BJP में खुशी

kota news

Former MLA Chaudhary Chandrabhan Singh said

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव में अब मात्र दो माह ही शेष बचे हुए है। ऐसे में प्रदेश में सत्ता से बाहर भाजपा ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कमर कस ली है। जिसको लेकर भाजपा के दिग्गज नेता व मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का युवा मोर्चा महत्वपूर्ण मोर्चा है, इसलिए कि देश में युवाओं की बहुत अधिक संख्या है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवादी पार्टी है, जो देश को आगे रखकर कार्य करती है, इसीलिए युवा मोर्चे में सभी को राष्ट्र के प्रति जागरूकता के विचारों के साथ संस्कारों को निरंतर संचारित किया जाता है।
युवा ही आने वाले कल का भारत है। आगामी समय में जो भी कार्यक्रम हों, वह व्यवस्थित रूप से हो, बूथ मजबूत हों, वाहन रैली में अधिक से अधिक युवाओं की भीड़ हो जिसका लाभ लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिले। केंद्रीय मंत्री एवं ग्वालियर सांसद नरेंद्र सिंह तोमर ने 2 मार्च को आयोजित होने वाली बाइक रैली और 25 फरवरी को ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के बूथ स्तरीय सम्मेलन व 24 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मुखर्जी भवन में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के दक्षिण विधानसभा की बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। इसके अलावा दूसरे विधानसभा क्षेत्रों में भी बैठक हुई।
तोमर ने युवाओं से चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं और आयुष्मान भारत योजना को लेकर कई सवाल पूछे उन्होंने योजनाओं से संबंधित कई जानकारी युवाओं को दी। उन्होंने युवाओं को बताया कांग्रेस के शासनकाल में जब माधवराव सिंधिया रेल मंत्री हुआ करते थे तब ग्वालियर में केवल दो ही ट्रेनों के स्टॉपेज हुए थे, शताब्दी और ताज एक्सप्रेस,लेकिन आज ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अनेकों ट्रेनों के स्टॉपेज हुए हैं।
ग्वालियर लोकसभा के संयोजक अभय चौधरी ने बैठक में कहा कि आज हमारे सामने जो युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बैठे हैं, वह भविष्य की भाजपा है। आप लोगों को ही पं दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी के विचारों को आगे लेकर जाना है। इस बैठक को भाजपा के जिला महामंत्री शरद गौतम आदि ने भी संबोधित किया। वहीं दूसरी भारतीय जनता युवा मोर्चा ग्वालियर विधानसभा की बैठक सोना गार्डन में शहर अध्यक्ष देवेश शर्मा के आतिथ्य में हुई। इसमें बूथ स्तरीय सम्मेलन को लेकर चर्चा भी हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो