scriptराष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने दिग्विजय को लेकर दिया बड़ा बयान, जेएनयू को लेकर भी कही यह बात | BJP National Vice President Prabhat Jha statement on digvijay singh | Patrika News

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने दिग्विजय को लेकर दिया बड़ा बयान, जेएनयू को लेकर भी कही यह बात

locationग्वालियरPublished: Jan 08, 2020 06:10:04 pm

Submitted by:

monu sahu

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने शिवपुरी में सिंधिया और दिग्विजय पर साधा निशाना

BJP National Vice President Prabhat Jha statement on digvijay singh

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने दिग्विजय को लेकर दिया बड़ा बयान, जेएनयू को लेकर भी कही यह बात

ग्वालियर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिग्गज नेता प्रभात झा जिले के शिवपुरी में एक कार्यक्रम में आए, लेकिन विधायक वीरेंद्र रघुवंशी की मां का निधन हो जाने से कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए झा ने कहा कि अतिक्रमण तोडऩे के नाम पर राजनीतिक रंजिश न निकाली जाए। साथ ही उन्होंने जेएनयू मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय के बयान को अपरिपक्व बताया।
निर्मला ने फोन कर प्रेमी को बुलाया और मार दी गोली, आपने आज तक नहीं सुनी होगी प्रेम प्रसंग और मौत की कहानी

राजनीतिक विद्वेष से कार्रवाई न की जाए
प्रभात झा ने कहा कि अतिक्रमण यदि गलत है तो आप सब कुछ करें, लेकिन जब पूरा छह मंजिला मकान बन गया, रतलाम में प्रवीण सोनी, ग्वालियर में ललित नागपाल, यह मकान बन गए उद्घाटन को हैं, तब उन पर कार्यवाही कहां तक सही है। क्या इसमें नगर निगम के कमिश्रर व अन्य, जिन्होंने इस मकान को बनाने की परमीशन दी, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए। मै भी कहता हूं कि यदि गलत है तो छोडि़ए नहीं, लेकिन इसमें राजनीतिक विद्वेष से कार्रवाई न की जाए।
भाजपा के दिग्गज नेता बोले देश के किसी भी व्यक्ति की नहीं जाएगी नागरिकता, देश में ऐसा है माहौल

सिंधिया को नहीं आती नींद
प्रभात झा ने कहा कि हमने तो ऐसे महाराजा देखें हैं, जो अपना सब कुछ जनता को दान देते थे, लेकिन यह (सिंधिया) सरकारी जमीन घेर रहे हैं। मैं सच कह देता हूं तो वे मुझसे नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि मेरी उम्र हो गई है। जबकि सच यह है कि मेरी उम्र ज्यादा नहीं है, वो बाल डाई करते हैं और मैं नहीं करता। झा ने कहा कि मैंने ते पहले ही कह दिया था कि गुना-शिवपुरी संसदीय सीट भाजपा जीतेगी, तो लोग मेरी बात भरोसा नहीं कर रहे थे। अब स्थिति यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को रात में नींद नहीं आ रही।
देशहित में काम करते हैं
जेएनयू के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा अभाविप पर किए गए हमले के बयान को अपरिपक्व बताया। उन्होंने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है और फिर अभाविप के लोग चेहरा ढांक कर नहीं बल्कि चेहरा उजागर कर देशहित में काम करते हैं।
BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने सिंधिया पर साधा निशाना, बोले सिंधिया को रात में नहीं आती नीद, राजनीति में आया बवाल


दिग्विजय ने दिया अपरिपक्वबयान
प्रभात झा ने जेएनयू के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा अभाविप द्वारा किए गए हमले के बयान को अपरिपक्व बताया। उन्होंने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है और फिर अभाविप के लोग चेहरा ढांक कर नहीं बल्कि चेहरा उजागर करके देशहित में काम करते हैं। झा ने कहा कि मैंने तो लोकसभा चुनाव के परिणाम आने से पूर्व ही कह दिया था कि गुना-शिवपुरी संसदीय सीट भाजपा जीतेगी, और हुआ भी वो ही। लोग तो विश्वास नहीं कर रहे थे, लेकिन मैने जनता का मन समझ लिया था, इसलिए यह दावा किया था। उन्होंने कहा कि शिवपुरी में सिंधिया परिवार ने शासकीय जमीन को दबा रखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो