सांसद ने अपने हाथों से श्रमिकों को पहनाएं जूते-चप्पल

सांसद ने कहा, हर श्रमिक सुरक्षित अपने घर पहुंचे यह भाजपा की जिम्मेदारी

ग्वालियर. लॉकडाउन के चलते महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, गुजरात आदि मध्यप्रदेश के पड़ोसी राज्यों से हर दिन हाइवे से हजारों की संख्या में श्रमिक आवागमन कर रहे हैं। ऐसे श्रमिकों को भोजन, पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद विवेक नारायण शेजवलकर और जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी ने ग्वालियर के मालवा कॉलेज स्थित हाइवे पर श्रमिकों को अपने हाथों से जूते-चप्पल पहनाकर उन्हें भोजन और पानी वितरित किया।


कोई भूखा न रहे इस बात की चिंता करें कार्यकर्ता
सांसद शेजवलकर ने कहा, लॉकडाउन में अन्य राज्यों में फंसे श्रमिकों के लिए केन्द्र और राज्य सरकार विभिन्न माध्यमों से राहत कायो्रं में जुटी हुई है। लेकिन श्रमिकों का एक बड़ा वर्ग है जो लगातार ऑटो, दोपहिया वाहन, ट्रक और पैदल नंगे पैर अपने घरों की ओर निकल चुका है। यह बड़ा ही मार्मिक दृश्य है। हमारा प्रयास है कि ऐसे श्रमिकों को सुरक्षित अपने घर पहुंचने में किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ड के आव्हान पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सेवा कार्यों में जुटे हुए है। कोई भी भूखा न रहे इस बात की चिंता भाजपा के कार्यकर्ता कर रहे हैं।


जिलाध्यक्ष बोले हर संभव मदद करेंगे
मालवा कोलेज स्थित हाइवे पर भाजपा कार्यकर्ता द्वारा श्रमिकों के लिए लगाएं गए स्टॉल पर श्रमिकों को पानी, नाश्ता, फल और भोजन की व्यवस्था की गयी थी। अध्यक्ष ने वाहनों से जाने वाले श्रमिकों को पानी, भोजन पैकेट वितरित किए। उन्होंने अपने हाथों से श्रमिकों को चप्पल पहनाएं। श्रमिकों ने प्रसन्नता व्यक्त की। माखीजानी ने श्रमिकों से कहा, भारतीय जनता पार्टी की सरकारें आपके लिए कार्य कर रही है। हरसंभव मदद के लिए कार्यकर्ता खडे है। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता पारस जैन, डॉ अरविंद राय, दीपक शर्मा, विनोद शर्मा, प्रमोद खंडेलवाल, पवन कुमार सेन, राजू सेंगर, बिरजू शिवहरे उपस्थित थे।

Patrika
राहुल गंगवार Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned