भाजयुमो ने कमलनाथ को दिखाए काले झंडे, ऊर्जा मंत्री मौके पर पहुंचे, VIDEO

एयरपोर्ट से लेकर रानी लक्ष्मीबाई तक हुआ कमलनाथ का स्वागत

By: monu sahu

Published: 18 Sep 2020, 06:19 PM IST

ग्वालियर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार की दोपहर को ग्वालियर पहुंचे। एयरपोर्ट से लेकर रानी लक्ष्मीबाई तक जगह-जगह उनका शानदार स्वागत किया गया। वही पड़ाव चौराहे पर भारतीय युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरिकेट्स लगाकर रोक दिया।

इस दौरान कमलनाथ ने मीडिया से कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से मुझे ग्वालियर आने से रोक रही है लेकिन मुझे कोई नहीं रोक सकता। इस दौरान भाजयुमो ने कमलनाथ का जमकर विरोध किया। विरोध-प्रदर्शन के दौरान पुलिस की लाठीचार्ज से भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता घायल हो गया। जिसे देखने प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर,कलेक्टर व एसपी को लेकर मौके पर पहुंचे।

कल 10.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे

कमलनाथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार को भी ग्वालियर में ही रहेंगे। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात करेंगे। शनिवार को सुबह होटल सेंट्रल पार्क में पत्रकार वार्ता करेंगे। 11 बजे फेसिलेटन सेंटर, मेला ग्राउंट, ग्वालियर में मंडल सेक्टर इकाइयों के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे। इसके बाद जिला अध्यक्षों के साथ मीटिंग करेंगे।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned