भाजपा का दिग्गज नेता व प्रदेश अध्यक्ष बोले कश्मीर भारत का मुकुट मणि और ये

भाजपा का दिग्गज नेता व प्रदेश अध्यक्ष बोले कश्मीर भारत का मुकुट मणि और ये
भाजपा का दिग्गज नेता व प्रदेश अध्यक्ष बोले कश्मीर भारत का मुकुट मणि और ये

monu sahu | Publish: Sep, 18 2019 02:24:24 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

BJP state president Rakesh Singh statement on kashmir : 20 सितंबर को भाजपा बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए करेगी प्रदर्शन

ग्वालियर। कश्मीर भारत का मुकुट मणि है। कश्मीर से धारा 370 व 35 ए हटाकर केंद्र की भाजपा सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक निर्णय लिया है। यह निर्णय जम्मू कश्मीर को विकास की मुख्यधारा से जोड़ेगा। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मंगलवार को पार्टी की जिला बैठक में कही।टाउनहॉल में आयोजित बैठक में सिंह ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता गर्व और उत्साह से भरा है। कश्मीर में जाकर देश के नागरिक होने के सारे अधिकार खत्म हो जाते थे।

यह भी पढ़ें : चंबल में आई बाढ़ से 110 गांव घिरे, तोमर और शिवराज थोड़ी देर में करेंगे हवाई सर्वेक्षण

सुप्रीम कोर्ट और संसद के कानून तक वहां मान्य नहीं थे। इसलिए इन दोनों अनुच्छेद को हटाना जरूरी था। प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने इस असंभव काम को भी संभव करके दिखा दिया है। जिलाध्यक्ष केदार सिंह यादव की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संभागीय संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ, पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह, पूर्व विधायक गजराज सिंह, सत्यपाल सिंह सिकरवार, सूबेदार रजौदा, जिपं अध्यक्ष गीता हरसाना मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : चंबल में आई बाढ़ ने तोड़ा सालों पुराना रिकॉर्ड, हर तरफ पानी ही पानी

प्रदेश सरकार पर भी कसा तंज
मप्र में सरकार का नैतिक पतन हो चुका है। उसके मंत्री और विधायक काम नहीं होने का रोना रो रहे हैं, प्रदेश में अराजकता का माहौल है। चुनाव के समय किसानों के कर्ज माफ, बिजली के बिल हाफ और युवाओं को रोजगार देने के झूठे वादे कर कांग्रेस ने सरकार तो बना ली लेकिन हालात नहीं संभल रहे। बिजली के बिल हाफ नहीं हुए बल्कि बिजली आधी कर दी है। भाजपा कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। आज संघर्ष का दौर है हर कार्यकर्ता को एकजुट होकर इसका मुकाबला करना है। जनता के साथ मिलकर जनता के हितों की लड़ाई लडऩी है।

यह भी पढ़ें : बेकाबू चंबल नदी का पानी 85 गांव में घुसा, सेना ने संभाली कमान, ग्रामीणों में दहशत

ग्राम स्वराज यात्रा
2 अक्टूबर गांधी जयंती सभी संसदीय क्षेत्रों में ग्राम स्वराज यात्राएं निकाली जाएंगी। इससे पहले 20 सितंबर को प्रदेश की समस्त विधानसभाओं पर किसानों के समर्थन में बाढ़ के कारण उनकी बर्बाद हुई फसलों का मुआवजा दिलवाने के लिए आंदोलन किया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned