scriptब्लड डोनेट करने का लिया संकल्प | Blood donate resolution | Patrika News

ब्लड डोनेट करने का लिया संकल्प

locationग्वालियरPublished: Jan 03, 2019 07:23:34 pm

Submitted by:

Harish kushwah

पत्रिका के रेजोल्यूशन विथ पत्रिका कैंपेन से बुधवार को काफी संख्या में लोग जुड़े। सिटी सेंटर स्थित फलसफा फ्रूट बार में नए साल पर उन्होंने कुछ नया करने का संकल्प लिया।

Blood donate

Blood donate

ग्वालियर. पत्रिका के रेजोल्यूशन विथ पत्रिका कैंपेन से बुधवार को काफी संख्या में लोग जुड़े। सिटी सेंटर स्थित फलसफा फ्रूट बार में नए साल पर उन्होंने कुछ नया करने का संकल्प लिया। इनमें से अधिकतर लोगों ने ब्लड डोनेट करने और इसके लिए लोगों को अवेयर करने का संकल्प लिया। लोगों ने स्टिक नोट पर अपना संकल्प लिखकर पोस्ट किया। उनका कहना था कि हर साल अनगिनत लोगों की ब्लड न मिल पाने के कारण मौत होती है। इस साल यंगस्टर्स को बताएंगे कि हम साल में दो बार ब्लड देकर एक साथ 6 जिंदगियों को जीवन दे सकते हैं। इसके साथ ही ग्वालियराइट्स ने पानी बचाने, ग्रीनरी बढ़ाने और शहर को स्वच्छ रखने का संदेश दिया। वहां पर उपस्थित सभी ने स्टिक नोट पर अपना संकल्प लिखकर पोस्ट किया। जिससे और लोग भी इससे अवेयर हो सकें। इसके साथ ही ग्वालिराइट्स को भी भी एक मैसेज मिला।
अधिक से अधिक लोगों को करूंगा अवेयर

मैं इस बार अधिक से अधिक लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित करूंगा। जितना भी हो सकेगा, लोगों की जरूरत पर काम आऊंगा।

दीपक नागपाल
आने वाली जनरेशन को सही दिशा मिल सके

मैं इस वर्ष फ्रेंड्स के साथ मिलकर समाज में हो रही परेशानियों को दूर करने का प्रयास करेंगे, जिससे आने वाली जनरेशन को सही दिशा मिल सके।
सुनील पंजवानी

मैं हर एक की मदद के लिए आगे रहूंगा

मैंने अभी तक शिप्रा फाउंडेशन के माध्यम से सैकड़ों लोगों तक ब्लड की जरूरत को पूरा किया है। इस बार भी मैं हर एक की मदद के लिए आगे रहूंगा।
सुधीर राव दुरापे

खुद की सोच को स्मार्ट बनाएं

मैं शहर को स्वच्छ रखने के लिए एक टीम बनाऊंगा, जिसके माध्यम से लोगों को अवेयर किया जाएगा कि वे खुद की सोच को स्मार्ट बनाएं।
नीरज दुबे

गौसेवा और रक्तदान का संकल्प लेता हूं

मैं इस बार गौसेवा और रक्तदान का संकल्प लेता हूं। इसके लिए मैं लोगों को अवेयर करूंगा। खासतौर से यंगस्टर्स को इसमें जोड़ूंगा।
आशीष चंदेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो