scriptउधारी के तकादे पर खून खराबा, गुस्साई भीड ने थाने पर किया पथराव | Bloodshed on the credit of borrowing | Patrika News

उधारी के तकादे पर खून खराबा, गुस्साई भीड ने थाने पर किया पथराव

locationग्वालियरPublished: Oct 24, 2019 12:13:05 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

झांसी रोड पर हंगामा, पुलिस ने लाठियां घुमाकर खदेडा

Uproar on Jhansi road, police chased by lathis

Police chased crowds with sticks.

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। उधारी के तकादे पर बुधवार रात को झांसी रोड में खूनखराबा हो गया। कर्जा वापस मांगने पर उधारी लेने वाले ने लाठी, सरियों से हमला कर दिया। परिजन उसे उठाकर जख्मी हालत में इलाज के लिए ले आए, यहां पुलिस पर सुनवाई में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। भीड ने झांसी रोड थाने पर पथराव कर दिया। उन्हें काबू करने के लिए क्यूआरटी और इंदरगंज थाने का फोर्स भी झांसी रोड पहुंच गया। लाठियां घुमाकर पुलिस ने भीड को खदेडा।
पारदी मौहल्ला में रहने वाले बब्लू आदिवासी का इसी मौहल्ले में रहने वाले कल्ली साहू से लेनदेन था। बुधवार को बब्लू उधारी वसूलने के लिए कल्ली के घर पहुंच गया। उससे बोला कि पैसा वापस करो। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हुई। उधारी पटाने की बजाए कल्ली मारपीट पर उतारु हो गया उसके साथ नरोत्तम, मोहन, नरेश और लक्ष्मी साहू ने उसे घेर लिया। इन लोगों ने लाठी सरियों से उसे पीटा। इसमें बब्लू का सिर फट गया। जख्मी हालत में जान बचाकर वहां से भागकर घर पहुंचा तो परिजन और पडोसी सहित करीब १०० लोग उसे उठाकर झांसी रोड थाने ले आए। यहां पुलिस से भी उलझ गए। भीड की जिद थी जिन लोगों के नाम बता रहे हैं उन्हें पकड कर बंद करो। तैश में आकर भीड ने हंगामा कर दिया, पुलिस ने रोका तो थाने पर पथराव और सडक़ किनारे रखी गुमटी और ठेलों की तोडफोड कर दी। बवाल सुनकर और फोर्स झांसी रोड पहुंच गया। उत्पात मचाने वालों को लाठियां डंडे घुमाकर खदेडा। झांसी रोड टीआई महेश शर्मा ने बताया कि जख्मी बब्लू के सिर में गहरी चोट है उसे जेएएच में भर्ती कराया है। जिन लोगों के नाम बब्लू के परिजन ने बताए हैं उन्हें तलाशा जा रहा है दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो