मेला रंगमंच पर बही सुरों की सरिता

मेला रंगमंच पर रॉक बैंड की शानदार प्रस्तुति

ग्वालियर। संगीत की रंगारंग रात में व्यापार मेला रंगमंच पर मुंबई के रॉक बैंड ने गीतों की शानदार प्रस्तुतियां देकर श्रोताओं के भरपूर मनोरंजन किया। इस मौके पर एक गाना रि-लोडेड हुआ, वहीं एक गाने की लॉन्चिंग भी हुई। खास बात यह रही कि दोनों ही गायक ग्वालियर के थे और मुंबई में ग्वालियर का नाम रोशन कर रहे हैं।
गीतों की बयार बहने से पहले मेला उपाध्यक्ष डॉ. प्रवीण अग्रवाल, मेला संचालक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम संयोजक नवीन परांडे, आनंद मिश्रा, अमित चितवन, ऐश शर्मा ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया। इसके बाद यो मास्क इंटरटेनमेंट मुंबई के रुद्र शक्ति बैंड (रॉक बैंड) के युवा गायक और ग्वालियर के मूल वाशिंदे ऐश शर्मा और बीके अग्रवाल ने अपने गीतों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को गदगद कर दिया।
जाना रे ओ री जाना.. री लोड
ऐश शर्मा ने इस मौके पर 'जाना रे ओ री जाना....' गाने को री लोडेड किया। साथ ही हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में..., तू ही है..., तेरी यादें..., ओ मेरी जान..., सैयोनी...., दिल का दरिया... पेश कर श्रोताओं को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया।
वो चौकीदार है फेम ऐश
ऐश शर्मा ने ही 'वो चौकीदार है' गीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गाया है। उन्होंने इसकी प्रस्तुति दिल्ली के रामलीला मैदान में भी दी थी।
अटकन-चटकन लांच
रॉक बैंड के दूसरे युवा गायक बीके अग्रवाल ने इस मौके पर अपने गाने 'अटकन-चटकन की लॉन्चिंग की। साथ ही उन्होंने मौसम से बदलते हैं पल..., सोच न सके..., मैं हूं हीरो तेरा... आदि की प्रस्तुति दीं। इस कार्यक्रम के संगीत निदेशक साहिब खान ने गिटार भी बजाया। प्यानो पर राजा कविदयाल व ड्रम पर राजेंद्र थे। संचालन प्रशांत चव्हाण ने किया।

राजेंद्र ठाकुर Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned