scriptउधारी वापस मांगी तो दोस्त पर गोलियां चलाई | borrowed back, he fired on friend | Patrika News

उधारी वापस मांगी तो दोस्त पर गोलियां चलाई

locationग्वालियरPublished: May 03, 2021 11:37:34 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

बेटी की शादी के लिए दोस्त ने दिया था पैसा उधारलाइसेंसी बंदूक से फायर कर भागे सगे भाई

Friend lent money for daughter's wedding

उधारी वापस मांगी तो दोस्त पर गोलियां चलाई

ग्वालियर। जरूरत के वक्त दोस्त ने रकम उधार देकर काम चलाया, लेकिन जब पैसे वापस मांगे तो कर्जदार दोस्त दुश्मनी ठान गया। उसने पैसा तो लौटाए नहीं बल्कि बंदूक तानकर गोलियां चला दीं। धमकी दी कि दोबारा तकादा किया तो गोली सीने में उतारने में वक्त नहीं लगेगा। वारदात सोनेराम का पुरा गांव, तिघरा में हुई। कफर्यू में गोली चलने का पता चलने पर पुलिस गांव में पहुंची लेकिन फायरिंग करने वाले दोनों सगे भाई भाग चुके थे।
पुलिस ने बताया सोनेराम का पुरा गांव में किसान मुकेश गुर्जर के घर पर उसी गांव में रहने वाले बनवारी ने फायरिंग कर दी। मुकेश से बनवारी की गहरी दोस्ती भी रही है। दुश्मनी का कारण सिर्फ उधारी का तकादा रहा है। दरअसल करीब एक साल पहले बनवारी की बेटी की शादी थी।
उसमें बनवारी को पैसों की जरूरत पड़ी थी। मुकेश ने दोस्त होने के नाते आगे बढकर बनवारी की मदद की। उसे 80 हजार रूपया दिया था। पैसा लेते वक्त बनवारी ने वादा किया था कि शादी से निपटने के बाद जल्दी से जल्दी उसका पैसा चुकाएगा।
लेकिन फिर उधारी चुकाने की बात याद नहीं रखी। कुछ समय मुकेश ने इंतजार किया फिर बनवारी को रकम वापसी के लिए टोका। कई बार तकादा करने पर बनवारी ने आधी रकम ४० हजार रू वापस कर दिए। बाकी पैसे का इंतजाम नहीं होने का हवाला देकर कसम खाई कि पैसा आने पर उधारी चुकाएगा।
अब तकादा किया तो गोलियां ठोंकी
मुकेश ने पुलिस को बताया कि कई दिन बीतने के बाद बनवारी को फिर रकम लौटाने के लिए टोका था। इस पर वह भडक गया। यही पर बात बिगड गई। उसने मुकेश को तकादा करने पर खरी खोटी सुनाई। उसे धमकाने के लिए भाई सुरेन्द्र को भी बुला लिया।
उस वक्त तो गांववालों ने बीच आकर मामला शांत कराया, लेकिन बनवारी नहीं माना, रात को बंदूक लेकर मुकेश के घर पहुंच गया। वहां गोलियां चला दीं। उसे धमकी दी कि दोबारा तकादा किया तो गोली सीने में ठोकेगा।
आरोपी की तलाश
उधारी के तकादे पर कर्जदार ने गोली चलाकर पैसा देने वाले को धमकया है। उसे तलाशा जा रहा है। फायरिंग करने वाला वारदात के बाद फरार है।
अवधेश कुशवाह थाना प्रभारी तिघरा

ट्रेंडिंग वीडियो