ऑनलाइन मोबाइल खरीदा, नजर बचाकर काटा डिब्बा साबुन रखकर लौटाया

ऑनलाइन मोबाइल खरीदा, नजर बचाकर काटा डिब्बा साबुन रखकर लौटाया
Thief disappeared with mobile on the road

Punit Shrivastava | Updated: 09 Oct 2019, 11:47:51 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

कंपनी में वापस पहुंची डिलेवरी पता चली चोरी

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। ऑनलाइन मोबाइल फोन की डिलेवरी मंगाकर उसे चोरी करने का मामला सामने आया है। ग्राहक बनकर चोरों ने मोबाइल को अपने ठिकाने पर मंगाया जब डिलेवरी बॉय उसे लेकर आया तो तीन ठगों ने उसे बातों में उलझा कर उससे डिब्बा ले लिया जिसमें फोन रखा था। उसकी नजर बचाकर डिब्बे को काट कर फोन निकाल लिया और उसमें कपड़े धोने का साबुन रखकर लौटा दिया। जब डिलेवरी वापस ऑनलाइन शॉपिंग के ऑफिस पहुंची तो चोरी पकड़ में आई।
पुलिस ने बताया अमेजॉन ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के तरुण वर्मा ने बताया कि चोर ने ग्राहक बनकर मोबाइल फोन ऑर्डर किया था। माधवनगर के पास उसने डिलेवरी मंगवाई। डिलेवरी बॉय फोन लेकर आया तो तीन युवकों ने उसे रास्ते में रोक लिया। उससे कहा कि हमने ही आर्डर दिया था। उसे बातों में उलझा कर वह डिब्बा ले लिया जिसमें फोन रखा था। एक युवक डिलेवरी बॉय से बातें करता रहा उतनी देर में दूसरे ने डिब्बे में ब्लेड से कट मारकर उसमें से फोन निकाला और साबुन रखकर यह कहकर लौटा दिया कि हमें फोन पंसद नहीं आया है। जब डिलेवरी वापस पहुंची और डिब्बा खोला तो उसमें साबुन निकला। तरुण की शिकायत पर अज्ञात चोरों को ढूंढा जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned