scriptखत में प्रेमिका और उसके पिता को बताया मौत का जिम्मेदार और फिर उठाया ये खौफनाक कदम | boy committed suicide in failure of love, wrote suicide note | Patrika News

खत में प्रेमिका और उसके पिता को बताया मौत का जिम्मेदार और फिर उठाया ये खौफनाक कदम

locationग्वालियरPublished: Dec 26, 2016 01:23:00 pm

Submitted by:

Shyamendra Parihar

प्रेम में नाकाम किराना कारोबारी में तिघरा बांध में कूदकर सुसाइड कर लिया। उसका शव तीन दिन बाद सोमवार सुबह बांध में मिला। डेम में छलांग लगाने से पहले किराना कारोबारी ने सुसाइड नोट लिखा।

boy committed suicide

boy committed suicide

ग्वालियर। प्रेम में नाकाम किराना कारोबारी में तिघरा बांध में कूदकर सुसाइड कर लिया। उसका शव तीन दिन बाद सोमवार सुबह बांध में मिला। डेम में छलांग लगाने से पहले किराना कारोबारी ने सुसाइड नोट लिखा। इसमें उसने प्रेमिका और उसके पिता को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया।


 



गोल पहाडिया निवासी देवेन्द्र (23) पुत्र रमेश पाल की मंडी गेट के सामने किराने की दुकान है। उसके ठीक सामने देवेन्द्र की प्रेमिका कामिनी का घर है। जितेन्द पाल ने बताया पडोसी जितेन्द्र और कामिनी के बीच करीब डेढ साल के इश्क था। लेकिन कामिनी के पिता को बेटी का देवेन्द्र से मेलजोल पंसद नहीं था। 24 दिसंबर को देवेन्द्र का कामिनी के पिता से झगडा हुआ।






दोपहर तक तो देवेन्द्र दुकान पर रहा। फिर बडा भाई सुरेन्द्र दुकान पर आ गया तो देवेन्द्र खाना खाने घर गया। लेकिन उसने खाना नहीं खाया। घर में किसी से बात भी नहीं की। चुपचाप तिघरा चला गया। पुलिस ने बताया देवेन्द्र डेम पर कुछ देर घूमता रहा। फिर डेम के बीच हिस्से पर पहुंचा। उसने सुसाइड नोट लिखकर जैकेट में रखा। फिर बांध में कूद गया। देवेन्द्र घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई।




 


उसे अपने स्तर पर तलाशा। लेकिन कुछ पता नहीं चला। रविवार रात को घर वाले और दोस्त देवेन्द्र को तलाशते हुए तिघरा पहुंचे। वहां उसकी जैकेट और उसमें रखा सुसाइड नोट मिला तो शक हुआ। सोमवार को फायर बिग्रेड के गोताखोर बुलाकर डेम को खंगाला देवेन्द्र का शव पानी में मिला।



 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो