scriptदोस्त के काम से आया था स्कूल, घर वापसी में हो गई मौत | boy death in bike accident in gwalior | Patrika News

दोस्त के काम से आया था स्कूल, घर वापसी में हो गई मौत

locationग्वालियरPublished: Aug 01, 2019 02:45:13 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

दोस्त की टीसी लेकर भिंड से लौट रहा था छात्र, बेहट के पास एक्सीडेंट

boy death in bike accident in gwalior

दोस्त के काम से आया था स्कूल, घर वापसी में हो गई मौत

ग्वालियर। पड़ोसी दोस्त के साथ भिण्ड से उसका ट्रांसफर सार्टिफिकेट लेकर लौट रहे 12वीं के छात्र को लौटते वक्त तेज रफ्तार से बाइक ने सीधी टक्कर मार दी। दोनों दोस्त उस वक्त बाइक को सडक़ किनारे रोककर खड़े थे। टक्कर लगने से दोनों उचट कर गिरे। सिर के बल गिरने से छात्र उठ नहीं सका। टक्कर मारने वाले भी जख्मी हो गए। चारों को वहां से निकलने वाले राहगीर उठाकर इलाज के लिए लाए । कुछ घंटे तक अंडर ट्रीटमेंट रहने के बाद छात्र ने दम तोड़ दिया। जबकि उसका दोस्त और टक्कर मारने वाले जख्मी हैं।

संतोष सिंह यादव निवासी हुरावली ने बताया भतीजा शिवम (19) साल 12वीं का छात्र था। पड़ोसी दोस्त छोटू को मौ, भिण्ड से टीसी निकाल कर ग्वालियर पढऩा था। इसलिए मंगलवार को वह शिवम को मौ साथ ले गया था। दोनों सुबह शिवम की बाइक से गए थे। लौटते वक्त दोपहर हो गई। तीन बजे के करीब दोनों रपुआपुरा, बेहट के पास लघुशंका के लिए बाइक रोककर सडक़ किनारे खड़े थे। तब दो लोग प्लसर बाइक तेज रफ्तार में चलाते हुए आए और रॉन्ग साइड आकर सडक़ किनारे खड़ी शिवम और छोटू की बाइक में टक्कर मारी, फिर उन दोनों को चपेट में लिया। सीधी टक्कर लगने से शिवम उचट कर सिर के बल सडक़ पर गिरा। छोटू के भी गहरी चोटें आईं। टक्कर मारने वाले भी बाइक सहित गुलांट खा गए। एक्सीडेंट में सिर में गहरी चोट बैठने से शिवम बुरी तरह जख्मी हो गया। लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन शिवम सडक़ पर लेटा रह गया।

राहगीरों ने बेहट पुलिस को बुलाया, 108 एंबुलेंस से चारों को उठाकर इलाज के लिए ग्वालियर भेजा। शिवम और छोटू को गोला का मंदिर पर निजी अस्पताल में एडमिट कराया, जबकि एक्सीडेंट करने वाले दोनों युवकों को एम्बूलेंस जेएएच ले गई। टक्कर मारने वाले युवक नशे की हालत में थे। सुरुर में तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे। शिवम, छोटू की बाइक से टकराने से पहले भी सडक़ से गुजरने वाले वाहनों से टकराने से बचे थे। शिवम की हालत ज्यादा नाजुक थी। उसे करीब तीन घंटे तक अंडर ट्रीटमेंट रखने के बाद चिकित्सकों ने मृत बता दिया। उसकी मौत से परिवार टूट गया है। शिवम के पिता कमल सिंह यादव मजदूरी कर गुजर बसर करते हैं। शिवम से परिवार को उम्मीद थी कि वह पढ़ाई कर पिता के साथ घर का खर्च उठाने में मददगार होगा।

होश में आने पर पता लगेगा कैसे हुई घटना

संतोष के मुताबिक शिवम का साथी छोटू भी गंभीर चोटिल है, वह नहीं बता पाया है कि घटना कैसे हुई। दोनों में से बाइक कौन चला रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने जो बताया है फिलहाल वही सामने है। छोटू के होश में आने पर घटनाक्रम पता चलेगा। एक्सीडेंट करने वाली बाइक भी बेहट पुलिस उठाकर ले गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो