scriptउसे क्या मालूम था घर से निकला तो फिर लौट कर नहीं आएगा 13 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत | boy death in cycle accident in gwalior | Patrika News

उसे क्या मालूम था घर से निकला तो फिर लौट कर नहीं आएगा 13 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

locationग्वालियरPublished: Sep 07, 2019 01:01:21 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

boy death in cycle accident in gwalior: छोटा बेटा जगदीश गुरुवार शाम मंदिर में बैठा था पड़ोसी का बेटा शिवम साइकल से आया और जगदीश को ले गया। करीब आधे घंटे बाद कुछ लोग जगदीश को गोद मेंं उठा कर लाए। उसके सिर और पैर में जख्म थे।

boy death in cycle accident in gwalior

boy death in cycle accident in gwalior

ग्वालियर. हमउम्र दोस्त के साथ साइकिल पर घूमने निकले जगदीश जाटव (13) की साइकिल से गिरने पर मौत हो गई, लेकिन परिजन बच्चे के साथ साजिश की आशंका भी जाहिर कर रहे हैं। पुलिस ने जगदीश के शव का पोस्टमार्टम कराया है उसे रिपोर्ट का इंतजार है।

संदीप जाटव निवासी बजरिया थाटीपुर ने बताया चाचा बाबूलाल का निधन हो चुका है। चाची रामबेटी मजदूरी और बड़ा बेटा सुनील भी काम कर परिवार की गुजर करते हैं। घर के पास माता मंदिर में गणेश प्रतिमा स्थापित की गई है। छोटा बेटा जगदीश गुरुवार शाम मंदिर में बैठा था पड़ोसी का बेटा शिवम साइकल से आया और जगदीश को ले गया। करीब आधे घंटे बाद कुछ लोग जगदीश को गोद मेंं उठा कर लाए। उसके सिर और पैर में जख्म थे। उसकी हालत देख मां घबरा गईं। उसे निजी चिकित्सक के पास ले गईं। निजी डॉक्टर ने उन्हें जेएएच भेज दिया। वहां थोड़ी देर इलाज के बाद जगदीश की मौत हो गई। उसे साथ साइकल चला रहे शिवम का कहना था कि जगदीश साइकल से सडक़ किनारे गिर गया था। उसके बाद उठ नहीं सका लेकिन जेएएच में जगदीश का इलाज करने वाले चिकित्सक मौत की वजह सुन हैरान थे। उनका कहना था जो चोट जगदीश को लगी है उनसे मौत नहीं हो सकती। इसलिए परिजन मौत पर शक जता रहे हैं। थाटीपुर टीआइ शैलेन्द्र भार्गव के मुताबिक जगदीश की मौत पर मर्ग कायम किया है, जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

शीतला रोड पर हादसा ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, युवक गंभीर
ग्वालियर रफ्तार में जा रहे ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मारकर घायल कर दिया। युवक के सिर और शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। राहगीरों ने लहुलुहान देखा तो एंबुलेंस से ट्रॉमा में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक पिपरसेवा (मुरैना) निवासी राजवीर यादव (45) पुत्र भगवान के किसी रिश्तेदार के यहां गमी हो गई थी। शुक्रवार सुबह बाइक से बनवार के पास घिरोली गांव रिश्तेदार के यहां पहुंचा। वहां से घर लौट रहा था तभी शीतला रोड के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। उसका सिर पत्थर से टकरा गया। सिर में खून निकलने से वह बेहोश हो गया। कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो