गाय से टकराया बाइक सवार फिर हुआ कुछ ऐसा की लोगों के उड़े होश

गाय से टकराया बाइक सवार फिर हुआ कुछ ऐसा की लोगों के उड़े होश

Gaurav Sen | Publish: Dec, 08 2017 11:16:52 AM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

बिना हेलमेट और हाई स्पीड बाइक चलाना बाइक सवार के लिए मौत की वजह बन गई। तेज रफ्तार बाइक के सामने गाय आने से चालक बाइक कंट्रोल खो बैठा

ग्वालियर। बिना हेलमेट और हाई स्पीड बाइक चलाना बाइक सवार के लिए मौत की वजह बन गई। तेज रफ्तार बाइक के सामने गाय आने से चालक बाइक कंट्रोल खो बैठा और बिजली के खंभे से जा टकराया, जिससे उसने स्पॉट पर ही दम तोड़ दिया।


संजय आर्य निवासी गोसपुरा ने बताया, भाई दीपक डीजे का काम करता था। गुरुवार शाम करीब 7.30 बजे किसी दोस्त से उसे उधारी वसूलना थी, इसलिए परिचित की बाइक मांगकर तकादे के लिए सुभाष नगर जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है सुभाषनगर की सड़क पर दीपक काफी तेज स्पीड में बाइक चलाता हुआ आया। टर्न पर गाय सामने आ गई, वह बाइक कंट्रोल नहीं कर सका और लहराकर सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा गया, जिससे सिर और गर्दन में गहरी चोट लगने से वह गिर पड़ा। लोगों ने उसे बेहोश समझ कर पुलिस और 108 को कॉल किया, जब तक एम्बुलेंस पहुंचती उससे पहले ही उसकी मौके पर मौत हो गई।


पीएम नहीं कराएंगे
एक्सीडेंट के बाद दीपक को परिजन जेएएच ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं थे। उनका कहना था दीपक अपनी गलती से हादसे का शिकार हुआ है, इसमें पोस्टमार्टम की क्या जरूरत है।

...तो बच जाती जान: प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि दीपक के सिर में चोट आई, यदि वह हेलमेल पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

 

यह भी पढ़ें: हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने ली मां-बेटी और चाचा की जान,मासूम ने रोते हुए बताई हादसे की कहानी

"ग्वालियर। भितरवार से सटे मिलगन से शादी करके अपने घर लौट रहे बाइक सवार देवर-भाभी और सास को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा। उनके साथ एक मासूम भी था। जिसें खरोच तक नहीं आई। घटना को अंजाम देकर चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। बिलौआ थाना पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक पर मामला दर्ज किया है। हादसा गुरुवार दोपहर करीब १२ बजे झांसी हाईवे पर राजहंस ढाबा (बिलौआ) के पास हुआ।"

 

deadly accident

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned