scriptइस लड़के का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश,चलती ट्रेन से कूदा फिर सुनाई आपबीती | boy jump in train | Patrika News

इस लड़के का अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश,चलती ट्रेन से कूदा फिर सुनाई आपबीती

locationग्वालियरPublished: Aug 17, 2017 08:49:00 pm

Submitted by:

monu sahu

डबरा के ठाकुर बाबा रोड स्थित केशव दयाल कोठी के पास कोचिंग से अपहृत दसवी का छात्र भोपाल स्टेशन पर चलती टे्न से कूद गया।

boy, bhopal,train, gwalior

boy jump in train

ग्वालियर। शहर से 45 किमी दूर डबरा के ठाकुर बाबा रोड स्थित केशव दयाल कोठी के पास कोचिंग से अपहृत दसवी का छात्र भोपाल स्टेशन पर चलती टे्रन से कूद गया। उसने मोबाइल पर अपने पिता को अपने अपहरण की कहानी बताई। इस किशोर को जीआरपी ने पकड़ा लिया और बाद में परिवार के सुपुर्द किया। पुलिस ने राहुल को साथ में लेकर जिस जगह से उसे बाइक पर जबरदस्ती बैठाया और इसे लेकर रेलवे स्टेशन पहुंचे। पूरे मामले की त$फ्तीश की। मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। किशोर राहुल के पिता मुकेश पाल बुजुर्ग रोड पर डेयरी चलाते है और शिक्षक कॉलोनी में रहते हंै।
 यह खबर भी पढ़ें : कंपनी से ली दो माह की छुट्टी,सात दिन यहां की मस्ती,ऐसी है SAF के जवान की मौत की कहानी

मुकेश पाल ने बताया कि उनका पुत्र राहुल 14 अगस्त को शाम ६ बजे रोज की तरह कोचिंग पढऩे अपने दोस्तों के साथ बाइक से गया था। कोचिंग के दोस्त नहीं आने पर वह बाहर खड़ा होकर इंतजार करने लगा। इसी बीच दो लोग आए और उसे पीछे से पकड़ कर बाइक से रेलवे स्टेशन पर ले गए।
 यह खबर भी पढ़ें : प्रेमी से शादी करना चाहती थी यह लड़की,पिता ने दी ऐसी सजा सहम गया हर कोई

एक युवक ने उतर कर बाइक ली और अन्य युवक राहुल को लेकर चला गया। रात 12 बजे उसके मोबाइल पर फोन लगाया तो रिंग गई पर फोन नहीं उठा। पुलिस व परिजन भोपाल के लिए रवाना हो गए। पिता मुकेश ने बताया कि रात करीब 2 बजे उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि वह भोपाल के रेलवे स्टेशन पर है। जीआरपी ने उसे पकड़ लिया औैर मामले की सूचना मिलने पर जीआरपी ने अपने कब्जे में ले लिया। इस संबंध में थाना प्रभारी अमरसिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
 यह खबर भी पढ़ें : कुएं में पड़ा था खजाना,लूटने उमड़ी भीड़ तो हुआ यह हाल

रेलवे स्टेशन से गए बदमाश
राहुल 14 अगस्त की शाम कोचिंग पढऩे अपने दोस्तों के साथ बाइक से गया था। तभी कोचिंग के दोस्त नहीं आने पर वह बाहर खड़ा होकर इंतजार करने लगा। इसी बीच दो लोग आए और उसे पीछे से पकड़ कर बाइक से रेलवे स्टेशन पर ले गए। एक युवक ने उतर कर बाइक ली और अन्य युवक राहुल को लेकर चला गया। रात १२ बजे उसके मोबाइल पर फोन लगाया तो रिंग गई पर फोन नहीं उठा।

ट्रेंडिंग वीडियो