script

दोस्तों ने पहले की दोस्त की हत्या फिर बॉडी से की ये हरकत, पत्नी ने दिखाई समझदारी तो सामने आई यह कहानी

locationग्वालियरPublished: Jan 18, 2020 05:23:41 pm

Submitted by:

monu sahu

लैब की जांच में सामने आया कि मृतक की श्वांस नली में नहीं पहुंचा था कार्बन

boy killed his friends for pubg in madhya Pradesh

दोस्तों ने पहले की दोस्त की हत्या फिर बॉडी से की ये हरकत, पत्नी ने दिखाई समझदारी तो सामने आई यह कहानी

ग्वालियर। शहर में रहने वाली तीन युवकों की आपस में अच्छी खासी दोस्ती थी। तीनों ही हमेशा हर कार्यक्रम में एक साथ नजर आते थे और और एक दूसरे के दुख सुख में साथ आते थे। तभी एक दिन ऐसा आया कि दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त की हत्या कर दी। बाद में मृतक की पत्नी के हाथ ऐसा कुछ लगा कि इस पूरे मर्डर के कहानी ही सामने आ गई। दो माह पहले डंपर के केबिन में आग लगने से हुई चालक की मौत का खुलासा उनाव थाना पुलिस ने कर दिया है।
8 माह पहले प्रेमी-प्रेमिका ने घर से भागकर की थी मैरिज, अब लड़की बोली मैं भरत को मानती हू अपना पति

बिसरा की जांच से पता चला कि मृतक जालिम की मौत हादसे में नहीं हुई थी बल्कि उसे पहले दोस्तों ने ही मारा फिर उसे डंपर के एसी केबिन में रखकर आग लगा दी। श्वांस नली में कार्बन न पहुंचने से यह बात उजागर हुई। परिजनों ने बताया कि जालिम ने अपने दोस्त कुंदन से 6 0 हजार रुपए उधारी के मांग लिए । इसी पर कुंदन व भगवत ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपी अभी फरार हैं। थाना प्रभारी उनाव रोशन सिंह के मुताबिक जल्द ही वे गिरफ्त में होंगे।
बेहमई कांड का चंबल से है गहरा नाता, बीहड़ों में आज भी सुनाए जाते हैं किस्से

boy killed his friends for pubg in madhya Pradesh
पत्नी को था शक और बोली थी मारा गया है पति को
जिगना थाना क्षेत्र के हतलई निवासी जालिम सिंह पाल(22) की कथित रूप से नौ नवंबर को डंपर के केबिन में आग लगने से मौत हो गई थी। उस वक्त उनाव थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की की थी। पुलिस ने जब बिसरा प्रयोगशाला भेजा तो जांच में सामने आया कि उसकी श्वांस नली में कार्बन नहीं पहुंचा था। अगर वो जिंदा होता और आग लगती तो सांस के माध्यम से कार्बन नली में पहुंचता लेकिन उसके दोनों दोस्तों ने पहले तो उसे मारा फिर केबिन में रखकर उसके शरीर में आग लगा दी थी। परिजनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि जालिम ने पूर्व में साथ काम करने वाले कुंदन पाल को साठ हजार रुपए दिए थे। उसने जब रुपयों की मांग की तो उन्होंने रास्ते से हटाने की ठान ली।
पति का शव देखकर पत्नी बोली जायदाद हड़पने के लिए की हत्या और रोते हुए बताई यह बात

जलने से शव का वजन चार किलो रह गया
उनाव थाना पुलिस के मुताबिक नौ नवंबर 2019 की रात करीब 12 बजे जब प्लांट पर खड़े खाली डंपर में आग लगी तो प्लांट के कर्मचारी सो चुके थे। आग की लपटें निकलीं तो शोरगुल हुआ और स्टाफ के लोग मौके पर पहुंचे। जब तक जालिम सिंह पूरी तरह से झुलस चुका था। हादसे की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मौत के बाद जब शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया तो शव का वजन केवल चार किलो बचा था। परिजनों ने शव देखा तो चीखें निकल गईं। प्लांट पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में देखा गया है कि बाइक पर नशे की हालत में उसे बीच में बैठाकर प्लांट पर ले जाया गया। नौ मिनट के सीसीटीवी फुटेज में साफ जाहिर हुआ कि वह खुद नहीं आया था बल्कि उसे लाया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो