scriptboyfriend arrested for killing girlfriend | प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफतार | Patrika News

प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफतार

ब्यूटी पार्लर में प्रेमिका का जाना पंसद नहीं था
बेरोजगार हो गया था प्रेमी फटकारती थी प्रेमिका इसलिए मार डाला

ग्वालियर

Published: March 11, 2022 01:35:53 am

ग्वालियर। 10 दिन पहले प्रेमिका सीता थापा की चाकुओं से गोदकर हत्या करने वाला शेरू थापा मिल गया है। उसने प्रेमिका को कत्ल करने की हामी भरी है। खुलासा किया प्रेमिका के चाल चलन पर शका तो था। जब उसने रूखा व्यवहार किया तो सनक गया। तय कर लिया उसे मार देगा। सीता का कत्ल करने से पहले छक कर शराब पी। फिर उससे आर पार की बात करने आया था। सीता ने उसे फिर दुत्कार दिया तो उसकी रसोई से चाकू उठाकर दनादन घोंप दिए। आखिरी वार का चाकू उसकी पीठ में धंसा छोडकर भाग गया।
पीएचई कॉलोनी में राजीव आवास के फ्लैट नंबर 10 में 27 फरवरी की रात को सीता थापा की हत्या का राज खुल गया है। सीता का कातिल उसका प्रेमी शेरू थापा निकला है। हालांकि सीता की लाश मिलने के बाद से शेरू पर ही शक था।
Girlfriend did not like going to the beauty parlor
ये सांची नहीं, मुरेल खुर्द है: जहां 40 स्तूप और बौद्ध विहार,ये सांची नहीं, मुरेल खुर्द है: जहां 40 स्तूप और बौद्ध विहार,प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफतार
10 दिन पुलिस को छकाने के बाद बुधवार को शेरू मिल गया। उसने पूछताछ में खुलासा किया सीता पिटों पार्क की रहने वाली थी। उसकी शादी रामपुरी मौहल्ला में हुई थी। वहीं उससे मुलाकात हुई। दोनों में इश्क हुआ तो सीता पति को छोडकर उसके साथ लिव इन में थी।
पीएचई कॉलोनी में फ्लैट भी सीता का था। इसलिए शेरू के साथ यहां आ गई। यहां दोनो ंदंपति बनकर रहते थे। लॉकडाउन में होटल बंद हो गए तो शेरू का शेफ का काम ठप हो गया। शराब की लत थी। नशे के लिए पैसा भी सीता से मांगता था। बेरोजगार होने पर सीता का उसके प्रति रवैया भी बदल गया।
ब्यूटी पार्लर जाना पंसद नहीं था
हत्यारोपी ने बताया सीता ब्यूटी पार्लर पर काम करती थी, उसे यह पंसद नहीं था। शक था वहां किसी से सीता की नजदीकि है। इसलिए उसे रोकता था। वह सुनती नहीं थी। इसलिए दोनों में झगड़ा होता था। हत्या से पहले भी सीता ने उसकी बेइज्जती की थी इसलिए वह सनक गया था। घटना वाले दिन दोस्तों के साथ सिरोल में शराब पार्टी मनाई। वहां छक कर शराब पी। सीता के पास आया तो उसने दुत्कार दिया।सीता का रवैया बुरा लगा तो चाकुओं से गोद दिया। हत्या कर झांसी और आगरा दुबका रहा इंदौर भागने की फिराक में था।
हत्याकांड में पूछताछ
प्रेमिका की हत्या करने वाला गिरफ्तार किया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। गुरूवार को उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
रवि भदौरिया सीएसपी महाराजपुरा सर्किल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईअमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्ज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.