scriptडीबी मॉल के सामने कार का कांच तोड़ा, लैपटॉप सहित सामान चोरी | Broken car glass in front of DB Mall | Patrika News

डीबी मॉल के सामने कार का कांच तोड़ा, लैपटॉप सहित सामान चोरी

locationग्वालियरPublished: Dec 05, 2019 11:55:10 pm

Submitted by:

Puneet Shriwastav

चौकीदार वही बैठा रहा चोर वारदात कर भाग गए

Crooks did not appear in CCTV

डीबी मॉल के सामने कार का कांच तोड़ा, लैपटॉप सहित सामान चोरी

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। रामकृष्ण मिशन के कार्यक्रम में शिरकत करने सैफई इटावा से आए दंपती की कार का डीबी मॉल के सामने कांच तोडक़र लैपटॉप और सामान चोरी हो गया। जबकि मॉल का चौकीदार वहीं बैठा था, उससे दंपती ने कार पर नजर रखने के लिए कहा भी था। लेकिन जब मॉल के अंदर से खरीद कर लौटे तो चोरी हो चुकी थी। चौकीदार ने साफ कह दिया कि उसने कुछ नहीं देखा है। कार आड़ में होने की वजह से सीसीटीवी में भी चोरों की हरकत नहीं दिखी है।
इंफाल, मणिपुर निवासी चिंगाखम बविता देवी ने पुलिस को बताया वह सैफई इटावा में मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर हैं, पति लाइसराम वीरेन भी स्कूल में प्राचार्य है। दोनों दो दिन पहले ग्वालियर आए थे। उन्हें यहां रामकृष्ण मिशन के कार्यक्रम में शामिल होना था। शाम को खरीदारी करने के लिए डीबी मॉल आ गए। वहां फुटपाथ के पास कार यूपी ७५ एसी ८५०० खडी की। मॉल का चौकीदार बैठा था।
उससे कहा कि कार खडी है नजर रखना। खरीदारी के लिए मॉल में चले गए। १५ मिनट में वापस आए तो कार का पिछली सीट का कांच टूटा था। अंदर रखा बैग गायब था। उसमें लैपटॉप, आधार, वोटर और पेन कार्ड गायब थे। पुलिस के मुताबिक मॉल में लगे सीसीटीवी के फुटेज चैक किए हैं। उसमें कार के पास कुछ लोगों का मूवमेंट दिखा है, लेकिन आड होने की वजह से कैमरे में घटना रिकार्ड नहीं दिखी।

ट्रेंडिंग वीडियो