खाई में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली,भाई की मौत,बहन और बुआ इस हाल में पहुंची अस्पताल

खाई में गिरी ट्रैक्टर-ट्राली,भाई की मौत,बहन और बुआ इस हाल में पहुंची अस्पताल

monu sahu | Publish: Jan, 14 2018 12:54:12 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

इंदुरखी मार्ग पर अड़ोखर के निकट टायर फटने से ट्रैक्टर-ट्रॉली करीब 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

ग्वालियर। भिण्ड के अमायन थाना अंतर्गत इंदुरखी मार्ग पर अड़ोखर के निकट टायर फटने से ट्रैक्टर-ट्रॉली करीब १५ फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो महिलाओं सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा शनिवार अपरान्ह करीब ३:१५ बजे का बताया गया है। थाना प्रभारी यतेंद्र सिंह के अनुसार मुरारी सिंह २१ पुत्र लोकेंद्र सिंह चौहान निवासी किटी थाना मौ अन्य परिजन विजय सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह चौहान के साथ ग्राम मेहराखुर्द स्थित अपनी बुआ सरोज (४२) पत्नी गुल्ले सिंह एवं बहन पिंकी (३२) पत्नी कृष्णपाल सिंह को उनकी ससुराल से ट्रैक्टर-ट्रॉली में बिठाकर अपने गृहगांव जा रहा था।

 

रास्ते में सिंध नदी पुल के पास एक करीब २५ वर्षीय युवक ने उससे लिफ्ट मांगी तो उसे भी ट्रैक्टर पर बिठा लिया। अड़ोखर से कुछ ही दूरी पर चलते ट्रैक्टर का टायर फट गया जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। ट्रैक्टर में दबने ने मुरारी सिंह चौहान तथा रास्ते में लिफ्ट लेने वाले २५ वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही दबने से मौत हो गई।

 

वहीं विजय सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह उर्फ कलियान सिंह चौहान किटी के अलावा सरोज देवी, पिंकी देवी को पुलिस तथा स्थानीय ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां विजय सिंह को नाजुक हालत में जेएएच के लिए रैफर किया गया है।

 

युवक के कपड़ों से नहीं मिला पहचान संबंधी दस्तावेज
सिंध नदी पुल के पास लिफ्ट लेकर ट्रैक्टर पर सवार युवक को नहीं पता था कि यह सफर उसका अंतिम सफर हो जाएगा। ग्रामीणों द्वारा उसके शव को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया और जब उसकी पहचान के लिए पुलिस ने उसके कपड़ों की तलाशी ली तो केवल गुटखा के पाउच निकले इसके अलावा उसकी जेबों से न तो पेनकार्ड, आधारकार्ड व मोबाइल तक नहीं निकला। ऐसे में पुलिस देर रात तक उसकी शिनाख्त का प्रयास करती रही लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned