scriptसाहब! पत्नी को भगा ले गया भाई का साला, पति ने रोते हुए पुलिस को सुनाई पूरी कहानी | brother-in-law drove away wife in mp | Patrika News

साहब! पत्नी को भगा ले गया भाई का साला, पति ने रोते हुए पुलिस को सुनाई पूरी कहानी

locationग्वालियरPublished: Sep 17, 2019 06:15:41 pm

Submitted by:

monu sahu

पीडि़त ने बताया कि बड़ौदा थाना पुलिस नामजद शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है

brother-in-law drove away wife in mp

साहब! पत्नी को भगा ले गया भाई का साला, पति ने रोते हुए पुलिस को सुनाई पूरी कहानी

ग्वालियर। कहते है कि प्यार अंधा होता है और वह किसी से भी हो सकता है। ऐसा ही एक मामला श्योपुर जिले में आया है। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल पुलिस के सामने एक युवक ने फरीयाद लगाई है कि साहब! मेरी पत्नी को मेरे भाई का ***** भगा ले गया। जो उसे अपने साथ जबरन रखे हुए है। इस मामले में शिकायत करने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
यह भी पढ़ें
VIDEO : रौद्र रूप में आई चंबल, बाढ़ में फंसे 65 लोगों का किया रेस्क्यू

यह बात सोमवार को ग्राम करवाडिय़ां निवासी पप्पू मीणा ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौपते हुए कही, साथ ही इस मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है। बड़ौदा थाना क्षेत्र के गांव करवाडिय़ा निवासी पप्पू पुत्र किशनलाल मीणा ने एसपी को दिए आवेदन में बताया कि उसकी पत्नी, 5 जुलाई को तब दो बच्चों को घर ही छोडकऱ और घर में रखे 50 हजार रुपए व जेवर लेकर चली गई,जब मै ससुराल महारापुरा गया था। जिसकी शिकायत बड़ौदा थाने में दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें
चंबल नदी फिर से खतरे पर, 89 गांवों में हाई अलर्ट, यहां पढ़ें गांव के नाम

अब मुझे पता चला है कि मेरी पत्नी को मेरे भाई का ***** राकेश मीणा निवासी उम्मेदपुरा थाना किशनगंज राजस्थान भगा ले गया है। पप्पू का आरोप है कि भाई का ***** ही उसकी पत्नी को जबरन अपने साथ रखे हुए है। मगर बड़ौदा थाना पुलिस नामजद शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो