scriptजीजा-साले ने चोरी कर बना लिया आशियाना | Brother-in-law made the home is stolen | Patrika News

जीजा-साले ने चोरी कर बना लिया आशियाना

locationग्वालियरPublished: Apr 19, 2016 12:25:00 am

Submitted by:

Gaurav Sen

बहोड़ापुर इलाके में सूने घरों में चोरी की वारदात करने वाली गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। गैंग के जीजा-साले को दबोचकर करीब 6 लाख का सामान बरामद किया है। 

chor

chor

ग्वालियर। बहोड़ापुर इलाके में सूने घरों में चोरी की वारदात करने वाली गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। गैंग के जीजा-साले को दबोचकर करीब 6 लाख का सामान बरामद किया है। पकड़े गए चोर मूलत: भोपाल के निवासी हैं। चोरी के लिए ग्वालियर बस गए। इनसे चोरी की 8 वारदातों का खुलासा हुआ है। अभी पूछताछ जारी है। 
पुलिस को उम्मीद है कई और चोरियों का खुलासा होगा। एएसपी दिनेश कौशल ने बताया बहोड़ापुर के आनंद नगर और विनय नगर में चोरी की वारदातों के बाद पुलिस चोर गैंग को तलाश कर रही थी। मुखबिर से मालूम चला आंनदनगर में दो चोर रैकी कर रहे हैं। थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह तोमर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बाइक सवार दो लोगों को दबोच लिया। पूछताछ करने पर एक ने अपना नाम नफीस उर्फ यूनिस उर्फ इमरान निवासी निगम कॉलोनी भोपाल और दूसरे ने मोहम्मद आशू गांधीनगर भोपाल बताया। थाने लाकर पूछा तो चोरी की वारदातें कबूलीं। दोनों चोर करीब दो साल से चोरी कर रहे हंै। अधिकांश बहोड़ापुर इलाके के सूने घर निशाना बनाते थे। इन्होंने मोतीझील पहाड़ी पर घर भी बना लिया था। 
पुलिस पीछे पड़ी तो भोपाल से भागे
नफीस पर भोपाल में विभिन्न थानों में करीब 25 नकबजनी और मारपीट के मामले दर्ज हैं। पुलिस पकडऩे के लिए पीछे पड़ गई तो नफीस ग्वालियर भाग आया। यहां आकर जीजा आशू के साथ चोरी करने लगा। 
इन चोरियों का हुआ खुलासा
सुदीप श्रीवास्तव, चंदावती राजपूत, सुरेशचंद्र रजक, आरिफ मोहम्मद, राधा बंसल, दीपक तिवारी, छाया चतुर्वेदी सहित 8 चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो