scriptबहू कर रही थी देह का कारोबार, सास ने पकड़वा दिया | Brother-in-law was doing body business, mother-in-law got him caught | Patrika News

बहू कर रही थी देह का कारोबार, सास ने पकड़वा दिया

locationग्वालियरPublished: Sep 15, 2019 01:13:18 am

आरके प्लाजा में चल रहा था सैक्स रेकेट, तीन महिला और तीन पुरुष पकड़े

बहू कर रही थी देह का कारोबार, सास ने पकड़वा दिया

बहू कर रही थी देह का कारोबार, सास ने पकड़वा दिया

ग्वालियर. डबरा शहर के बल्ला का डेरा स्थित आरके प्लाजा से शनिवार को देर शाम पुलिस ने तीन महिलाएं और तीन युवकों को पकड़ा है। पुलिस ने सास की सूचना पर आरके प्लाजा से उसकी बहू समेत तीन महिलाओं को पकड़ा जिसमें दो महिलाएं डबरा की और एक ग्वालियर की बताई गई है। पकड़े गए सभी युवक डबरा के है। आरके प्लाजा में सैक्स रैकेट कब से चल रहा है इस बात की पुलिस जांच कर रही है। देर रात तक पुलिस ने इस मामले में कोई मामला दर्ज नही किया था। दरअसल पुलिस का कहना है कि दबिश के दौरान सभी लोग अलग-अलग मिले हैं और इस मामले की वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। रात तक थाने में लोगों की भीड़ लगी रही।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर निवासी ममता साहू ने पुलिस को रैकी कर बताया कि आरके प्लाजा में तथाकथित सेक्स रैकेट चल रहा है और उसकी बहू भी लिप्त है। थाने से महज कुछ दूरी पर प्लाजा स्थित है सूचना पर पुलिस महिला आरक्षकों के साथ मौके पर पहुंची जहां पुलिस को तीन महिलाएं और तीन युवक मिले। पुलिस सभी को पकडक़र थाने ले आई है। बताया गया है कि जिस सास ने बहू को पकड़वाया है उसने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करा रखा है और काफी समय से वह डबरा में अपने मायके रह रही है। सास ने मामले की रैकी कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर दबिश दी तो नगर तथाकथित सेक्स रैकेट कारोबार का भी मामला प्रकाश में आया। जैसे ही पुलिस ने तीन महिलाएं और तीन युवकों तीन युवको को पकड़ा तब प्लाजा के आसपास काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। पकड़े गए युवकों में तीन युवकों शामिल है। इस मामले में एसडीओपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो