script2009 से शर्मा एजेंसी को ठेका देने व बीएससी नर्सिंग कांड में कार्रवाई को लेकर NSUI ने कुलसचिव को घेरा | bsc nursing fake marksheet :nsui asked questions register anand mishra | Patrika News

2009 से शर्मा एजेंसी को ठेका देने व बीएससी नर्सिंग कांड में कार्रवाई को लेकर NSUI ने कुलसचिव को घेरा

locationग्वालियरPublished: Jan 19, 2021 11:15:50 pm

Submitted by:

monu sahu

शर्मा सिक्योरिटी एजेंसी को बिना बायोमेट्रिक भुगतान करने पर जताया विरोध

bsc nursing fake marksheet case : nsui asked questions register anand mishra

2009 से शर्मा एजेंसी को ठेका दिए जाने व बीएससी नर्सिंग कांड में एआर-डीआर को लेकर एनएसयूआई ने कुलसचिव को घेरा

ग्वालियर। एनएसयूआई ने जीवाजी विश्वविद्यालय में मंगलवार को कुलसचिव के चेंबर में बीएससी नर्सिंग कांड में दोषियों पर कार्रवाई और शर्मा सिक्योरिटी एजेंसी को बिना बायोमेट्रिक भुगतान व 2009 से लगातार शर्मा एजेंसी की कंपनी को ठेका दिए जाने को लेकर विरोध प्रदर्शन जताया और डॉ. आनंद मिश्रा को ज्ञापन सौंपा। एनएसयूआई प्रदेश सचिव सचिन भदौरिया ने बताया कि बीएससी नर्सिंग कांड में उप कुलसचिव गोपनीय,एआर,डीआर सहित अन्य अधिकारियों को क्यो बचाया जा रहा है। जिसके जवाब में कुलसचिव बचते नजर आए और उन्होंने जांच उच्च शिक्षा विभाग को भेजने की बात कही।
गुस्साए छात्रों ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायतें बढऩे, शर्मा सिक्योरिटी एजेंसी को 2009 से लगातार ठेका देने,आउट सोर्स कर्मचारियों की संख्या अधिक दर्ज और कर्मचारी कम लगाए जाने,उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन योग्यता धारी शिक्षक से करवाने,एसएस कुशवाह को तत्काल हटाने,इंजीनियरिंग छात्रों का रिजल्ट घोषित करने, रोक के बाद भी जेयू में नगद भुगतान करने सहित अन्य समस्याओं को लेकर कुलसचिव के चेंबर में बैठकर दो घंटे धरना प्रदर्शन किया।
इस दौरान एनएसयूआई की कुलसचिव से तीखी बहस भी हुई और उन्होंने कुलसचिव से कहा कि आप अपने अधिकारियों को बादाम खिलाए, जिससे इनकी याददाश्त मजूबत हो जाए और इन्हें छात्रों की समस्याएं याद रहे हैं। लगतार बढ़ते विरोध को देखते हुए कुलसचिव ने एनएसयूआई की मांगों पर दो दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं एनएसयूआई ने भी दो दिन में समस्या का सामधान ने होने पर जेयू गेट पर धरना देने की चेतावनी दी। विरोध प्रदर्शन के दौरान सचिन भदौरिया, अभिषेक उपाध्याय, पारस यादव, उदित, वंश महेश्वरी, रवि व सैंकी सहित सैकड़ो एनएसयुआई कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो