scriptBSF के इस जवान की मिली ऐसी मौत,जिसे सुनकर हैरान रह गया हर कोई | BSF jawan died In Road Accident | Patrika News

BSF के इस जवान की मिली ऐसी मौत,जिसे सुनकर हैरान रह गया हर कोई

locationग्वालियरPublished: Feb 14, 2018 07:10:36 pm

Submitted by:

monu sahu

टेकनपुर में बीएसएफ में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है

BSF jawan died
ग्वालियर। थरेट थाना क्षेत्र के ग्राम थरेट-चीना बंबा के बीच गोदाम के पास शाम करीब ७.३० बजे एक बाइक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। इससे बाइक चालक प्रधान आरक्षक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। और उसकी पत्नी घायल हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची १०८ एंबुलेंस ने घायल को इंदरगढ़ अस्पताल उपचार के लिए भर्ती कराया। ग्राम मानपुर थाना ऊमरी जिला भिण्ड निवासी श्यामसुंदर राठौर ४० वर्ष टेकनपुर में बीएसएफ में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : बदमाशों ने भीड़ भरे बाजार में बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां,पब्लिक में मची दहशत



मंगलवार की शाम श्यामसुंदर बाइक से पत्नी रामबेटी के साथ अपने घर मानपुर से जब थरेट होते हुए टेकनपुर आ रहा था तभी ग्राम थरेट-चीना बंबा के बीच गोदाम के पास श्याम सुंदर की बाइक रोड किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई।
यह भी पढ़ें

यहां होते है पैसे डबल,देशभर में खोल रखीं है 40 फर्म,पढ़ें पूरी खबर

इससे श्याम सुंदर गंभीर रूप से घायल हो गया और पत्नी रामबेटी के सिर व हाथ में हल्की चोटें आई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची १०८ एंबुलेंस ने घायलों को उपचार के लिए इंदरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉ. एमएल शाक्य ने जब श्यामसुंदर का परीक्षण किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। थरेट थाना प्रभारी अजय अंबे ने बताया कि भगुवापुरा से ट्रैक्टर-ट्रॉली आ रही थी तभी चीना बंबा के पास ट्रैक्टर का डीजल खत्म हो गया था तो चालक ने रोड किनारे ट्रैक्टर-ट्रॉली को खड़ा कर दिया।
यह भी पढ़ें

ट्रेन में सफर करने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर,नहीं तो भुगतना पड़ेगा यह नुकसान

जिससे टकराने से श्यामसुंदर की मौत हो गई। घटना के बाद श्यामसुंदर को जब डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया तो उसके शव को अस्पताल परिसर में रखवा दिया। पति की मौत पर पत्नी विलाप करने लगी।
यह भी पढ़ें

Valentine Day पर पत्नी को दिया जहर,यह है इस प्रेमी की LOVE स्टोरी



तभी मौके पर पहुंचे समाजसेवियों ने डॉक्टर से रामबेटी का अस्पताल परिसर में ही उपचार करने की बात कही तो डॉक्टर ने अंदर ओटी में लाने को कहा। इसी बात को लेकर समाजसेवी व डॉक्टर के बीच मुंहवाद हो गया। हालांकि बाद में मामला शांत हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो