scriptBSF सूबेदार को कोरोना पॉजीटिव निकलने के बाद आसपास के क्षेत्र सील, 6 जवान आए थे संपर्क में | BSF Subedar was found corona positive, surrounding area was sealed | Patrika News

BSF सूबेदार को कोरोना पॉजीटिव निकलने के बाद आसपास के क्षेत्र सील, 6 जवान आए थे संपर्क में

locationग्वालियरPublished: Mar 30, 2020 08:36:38 am

Submitted by:

Amit Mishra

टेकनपुर अकादमी की सभी विंगों को किया क्वारंटाइन, स्थानीय प्रशासन में हड़कंप, गांवों की सीमाबंदी कर टेकनपुर और डबरा से कनेकिटविटी काटी

coronavirus mp cases: Coronavirus cases in Madhya Pradesh

coronavirus mp : चंबल में नहीं थम रहा है कोरोना वायरस का कहर, लोगों में मची दहशत

ग्वालियर/ डबरा। टेकनपुर बीएसएफ अकादमी में पदस्थ्य सूबेदार अशोक कुमार को कोरोना पॉजीटिव निकलने पर स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। प्रशासन ने रविवार को अकादमी की सभी आठ विंग, ऑफीसर कॉलोनी और आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया है। यहां पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई हैँ। डबरा सहित नौ गांव की टेकनपुर से कनेक्टीविटी को ब्लॉक कर दिया गया है।

जिला स्तरीय टीम ने इन सभी के सैंपल लिए
सूबेदार अशोक कुमार अपने परिवार के साथ ऑफीसर कॉलोनी में रहते है। उनके कोरोना पॉजीटीव होने के बाद उनसे संपर्क में आने वाले लोगों की भी स्क्रीनिंग की जा रही है। सूबेदार से सीधे संपर्क में आने वाले 12 लोगों सहित उनके परिवार के करीब 70 लोगों की स्क्रीनिंग की गई। जिला स्तरीय टीम ने इन सभी के सैंपल लिए है।

जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूबेदार के ज्यादा संपर्क में 6 जवान आए थे। लेकिन इन्हें कहां आइसोलेट किया है ये पता नहीं चल सका है। हालांकि बीएसएफ अकादमी ने अपने हॉस्पीटल में दो बैड का आइसोलेशन वार्ड बनाया है। लेकिन वहां कौन भर्ती है इसका पता नहीं चल सका है। इस संबंध में जब अकादमी के पीआरओ सुनील जैन जानकारी मांगी गई तो उनका कहना है कि वे किसी बात को बताने के लिए अधिकृत नहीं है। दिल्ली से ही सारी जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो