संपत्ति विवाद पर भाई करते थे प्रताड़ित, इसलिए सराफा कारोबारी ने जहर खाकर दे दी थी जान

घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के नाग देवता मंदिर के पास छत्री बाजार में 18 अगस्त की है....

By: Ashtha Awasthi

Published: 19 Sep 2021, 08:40 PM IST

ग्वालियर। सराफा कारोबारी के जहर खाकर आत्महत्या करने के मामले में जांच के बाद पता चला है कि संपत्ति विवाद को लेकर उसके छोटे भाई उसे प्रताड़ित कर करने के साथ ही उसे अपमानित कर रहे थे, जिससे तंग आकर ही उसने जहर खाकर जान दी थी। पुलिस ने इस मामले में छोटे भाइयों के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के नाग देवता मंदिर के पास छत्री बाजार में 18 अगस्त की है।

सराफा कारोबारी विपिन अग्रवाल पुत्र सुरेश चंद्र अग्रवाल निवासी सराफा बाजार ने जहर खा लिया था। परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां पर उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू की। पुलिस ने जब मृतक के कमरे की जांच की तो वहां से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें मृतकने संपत्ति विवाद पर छोटे भाइयों द्वारा प्रताड़ित करने के साथ ही अपमानित करने की बात लिखी थी। जिससे उनकी छवि धूमिल हो रही थी।

इससे तंग आकर ही उसने जहर गटका था। पुलिस ने मर्ग जांच के बाद मृतक कारोबारी के छोटे भाइयों रमेश चंद्र, बाल मुकुंद और नन्द किशोर अग्रवाल के खिलाफ पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned